सनी लियोनी से आमिर मिले, एक साथ किया लंच

Dilip chaturvedi

Publish: Feb, 09 2016 09:43:00 (IST)

Bollywood
सनी लियोनी से आमिर मिले, एक साथ किया लंच

आमिर ने सनी लियोनी को लंच पर बुलाया और दिल की बात कही। आमिर और सनी के बीच क्या बातें हुई, जानिए

मुंबई। आमिर खान बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट एक्टर हैं और वो जो भी करते हैं, उसकी चर्चा होना लाजिमी है। पिछले कुछ समय से जहां वो असहिष्णुता के बयान को सुर्खियों में हैं, वहीं आगामी फिल्म दंगल के साथ-साथ सनी लियोनी की वजह से भी वो चर्चा में हैं। गौरतलब है कि पिछले दिनों सनी को एक टीवी इंटरव्यू में ऐसे सवालों का सामना करना पड़ा, जो अजीबोगरीब थे। सभी सवालों को सनी ने जिस शालीनता के साथ जाब दिया, आमिर खान भी उन फिदा हो गए। तब आमिर ने न सिर्फ सनी का बचाव किया था, बल्कि उन्होंने यह भी कहा था कि भविष्य में यदि मौका मिले, तो सनी के साथ काम जरूर काम करना पसंद करेंगे। सनी ने भी इसके लिए आमिर का शुक्रिया अदा करते हुए उनसे मिलने की इच्छा जताई थी।

सनी को आमिर ने बुलाया लंच पर
सनी लियोनी की आमिर खान से मिलने की इच्छा पूरी हो गई है। जी हां, पिछले वीकेंड पर आमिर ने सनी को लंच पर इंवाइट किया। आमिर इन दिनों दिल्ली में दंगल की शूटिंग कर रहे हैं। इसी दौरान उन्हें पता चला कि किसी इवेंट के सिलसिले में सनी दिल्ली में हैं, तो उन्होंने उन्होंने सनी को लंच पर इंवाइट कर दिया। आमिर ने सनी के साथ उनके पति डिनियल वेबर को भी लंच पर बुलाया। 

सूत्रों की मानें, तो आमिर जिस होटल में ठहरे थे, उसी होटल में उन्होंने सनी के साथ काफी देर तक बातचीत की और एक साथ लंच लिया। लंच में बटर नान के साथ कई सारी सब्जियां ऑर्डर की गईं। इतना ही  नहीं आमिर ने सनी की पसंद का भी बराबर खयाल रखा। लंच टेबल पर सिर्फ तीन ही थे आमिर, सनी और डेनियल। तीनों ने जमकर खाने का लुत्फ  उठाया और ढेर सारी बातें भी कीं। सूत्र बताते हैं कि इस दौरान आमिर ने यह भी कहा कि उन्हें सनी के साथ काम करने में कोई प्रॉब्लम नहीं है, बल्कि उन्हें खुशी होगी अगर वह सनी के साथ कोई फिल्म करते हैं। 

बेबी डॉल हुई खुश
आमिर के आमंत्रण ने सनी बेहद खुश हैं और अब उन्हें यकीन भी हो गया है कि सचमुच आमिर उनके साथ काम कर सकते हैं। तो क्या यही भरोसा दिलाने के लिए आमिर ने सनी को लंच पर बुलाया। बॉलीवुड के गलियारों में ऐसे कई सवाल तैर रहे हैं, जिनका जवाब आने वाला वक्त ही देगा। सूत्रों की मानें, तो आमिर ने सनी को दंगल के सेट पर भी बुलाया था। कयास लगाए जा रहे हैं कि दंगल से ही आमिर की सनी के साथ काम करने की ख्वाहिश पूरी हो सकती है। दरअसल पहले सनी की तारीफ करना....फिर लंच पर इंवाइट करना और दंगल के सेट पर विजिट करने के लिए इंवाइट करना...इसका कुछ न कुछ नतीजा भविष्य में निकल सकता है। वैसे अभी दंगल निर्माणाधीन है और यदि इसमें आइटम नंबर की गुंजाइश हुई, तो फिर सनी का आइटम नंबर करना तय है।

बता दें कि सनी ने जिस तरह से बॉलीवुड में अपने पैर जमाए है, उसके लिए उनकी तारीफ  अक्सर होती रहती है। फिल्मों में अपनी हॉट अदाओं का जलवा दिखाने के साथ ही उन्होंने किरदारों पर मेहनत भी की है। अब देखते हैं आमिर का सपोर्ट सनी के लिए कितना फायदेमंद होता है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned