सूरज पंचोली ने अथिया को कहा- मुबारकां

Dilip chaturvedi

Publish: Nov, 29 2016 03:20:00 (IST)

Bollywood
सूरज पंचोली ने अथिया को कहा- मुबारकां

अथिया की दूसरी फिल्म रिलीज को तैयार है, जबकि सूरज के पास फिल्म का टोटा है...

मुंबई। आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी एक ही फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म उतनी सफल नहीं रही, जितनी उम्मीद थी। हां, यह अलग बात है कि दोनों स्टार का पारिवारिक बैकग्राउंड फिल्मी है, इसलिए इन पर फिल्म की विफलता का ज्यादा असर नहीं हुआ। दोनों में अथिया की मांग ज्यादा है, नतीजन उनकी दूसरी फिल्म की चर्चा होने लगी है, जबकि सूरज की अब तक किसी और फिल्म के बारे में कोई बात सामने नहीं आई है। दूसरी ओर अथिया अपनी आने वाली फिल्म मुबारकां को लेकर सुर्खियों में हैं। अभिनेता सूरज पंचोली ने अपनी फिल्म 'हीरो' की सह-कलाकार अथिया शेट्टी को अनीस बज्मी की फिल्म 'मुबारकां'  के लिए बधाई दी है। 


सूरज ने रविवार को एडॉप्टेथन कार्यक्रम में मीडिया से कहा, "अथिया 'मुबारकां' के लिए उत्साहित हैं। यह उनकी दूसरी फिल्म है। मैं उन्हें बधाई देना चाहूंगा। अथिया को 'मुबारकां' मिली।" हम आपको बता दें कि 'मुबारकां' के साथ चाचा-भतीजे यानी अनिल कपूर और अर्जुन कपूर बड़े पर्दे पर पहली बार साथ दिखाई देंगे। इसमें इलियाना डीक्रूज महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

गौरतलब है कि सूरज को सलमान का भरपूर सपोर्ट है, इसके बावजूद सूरज को अब तक किसी बड़ी फिल्म हासिल करने में सफल नहीं रहे। हालांकि, सूरज का कहना है कि वो अपनी अगली फिल्म की शूटिंग जनवरी से शुरू करेंगे, लेकिन वह फिल्म कौन बना रहा है? किस बैनर की फिल्म है? डायरेक्टर कौन है? इसके बारे में उन्होंने कुछ भी नहीं बताया। सूरज से जब इस फिल्म के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने फिल्म के बारे में बताने से साफ  इंकार कर दिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned