विवेक ओबेरॉय ने 'रईस' की बजाय 'सुल्तान' की जमकर की तारीफ

Dilip chaturvedi

Publish: Jun, 16 2016 05:24:00 (IST)

Bollywood
विवेक ओबेरॉय ने 'रईस' की बजाय 'सुल्तान' की जमकर की तारीफ

धनक फिलम की स्क्रीनिंग के दौरान विवेक ओबेराय राय ने सलमान की सुल्तान की तरीफ कर चौंकाया...

मुंबई। सलमान संग विवादों में उलझ चुके अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने उनकी आगामी फिल्म 'सुल्तान' की सराहना करते हुए कहा कि फिल्म 'शानदार' होगी। नागेश कुकुनूर की फिल्म 'धनक' की स्क्रीनिंग पर विवेक से शाहरुख खान की 'रईस'और सलमान खान की 'सुल्तान' के बारे में पूछा गया था।

इस पर विवेक ने शाहरुख खान की रईस के बारे में एक शब्द भी नहीं कहा, जबकि विशेष रूप से सलमान खान की 'सुल्तान' की जमकर तारीफ की। उन्होंने  कहा, "यह फिल्म शानदार लग रही है। मुझे लगता है कि सभी बड़े सितारों का भूमिकाओं के साथ प्रयोग करना, बायोपिक या अलग तरह के किरदारों में दिखना बड़ी बात है।" हम आपको बता दें कि सालों पहले ऐश्वर्या राय को लेकर सलमान और विवेक के बीच जबरदस्त विवाद हुआ था, उसके बाद से देानों कभी एक-दूसरे के सामने नहीं आए। हालांकि एक अवॉर्ड समारोह में विवेक परफॉर्मेंस दे रहे थे और सलमान स्टेज के ठीक सामने बैठे थे। उस दौरान विवेक ने स्टेज से ही कान पकड़कर सलमान से माफी मांगी थी और सलमान ने अपना मुंह फेर लिया था।

बहरहाल, विवेक फिलहाल यशराज फिल्म्स की 'बैंकचोर' में रितेश देशमुख और रिया चक्रवर्ती के साथ काम कर रहे हैं। रानी मुखर्जी के साथ उनके कॅरियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म 'साथिया' भी इसी प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित है। विवेक आगामी फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी नजर आएंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned