WATCH! रण​बीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की बहस का ये वीडियो हुआ वायरल

Bollywood
WATCH! रण​बीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की बहस का ये वीडियो हुआ वायरल

वाच! रण​बीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की बहस का ये वीडियो हुआ वायरल...

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। अब आप सोच रहे हैं कि शायद वह किसी फिल्म में साथ काम कर रहे होंगे तो आप गलत है। दरअसल, रणबीर कपूर और माहिरा खान ने रविवार रात को हाल में दुंबई में एक सम्मान समारोह में साथ—साथ नजर आए थे।



ये दोनों स्टार रेड कॉरपेट पर कैटवॉक करते हुए एक—दूसरे की तरफ मुस्कराते हुए नजर आए थे। इतना ही इस दौरान वे एक—दूसरे से बातचीत करते हुए भी दिखाई दिए और साथ ही साथ उन्होंने मीडियो को अनेक पोज भी दिए।




बता दें कि रविवार रात को बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और माहिरा खान ने दुबई में आयोजित ग्लोबल टीचर प्रराइज में शिरकत की। इस कार्यक्रम में दोनों ने कई ​फोटो भी क्लिक करवाई, मगर इस इवेंट के दौरान के कुछ बैक स्टेज वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में माहिरा और रणबीर दूसरे गेस्ट का वेलकम करते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरे वीडियो में माहिरा काफी जोश में रणबीर से कुछ बोल रही हैं। ऐसा लग रहा है जैसे माहिरा रणबीर से किसी चीज के लिए रिक्वेस्ट कर रही हैं। इस इवेंट में दोनों के बीच अच्छी केमिस्ट्री दिखाई दी और ऐसी उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही यह किसी फिल्म में एक साथ दिखाई दें। बता दें कि इन दिनों रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक फिल्म में बतौर लीड एक्टर काम कर रहे हैं।



इस इवेंट में रणबीर ब्लैक कलर के सूट में दिखाई ​दिए और माहिरा रेड रंग की ड्रेस में ​काफी खूबसूरत दिखाई दी। हाल ही में माहिरा खान शाहरुख खान की फिल्म रईस में दिखाई दीं। 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म रईस ने बॉक्स आॅफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया। बता दें कि माहिरा की यह डेब्यू फिल्म होने के बाद भी वह अपनी फिल्म का प्रमोशन नहीं कर सकीं। गौरतलब है कि पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में बैन होने की वजह से उन्हें इस फिल्म के प्रमोशन से दूर रखा गया।










Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned