बड़ा खुलासा: इस वजह से जब अर्जुन कपूर से पिता ने कहा- 'क्या तुम गे हो'

Bollywood
बड़ा खुलासा: इस वजह से जब अर्जुन कपूर से पिता ने कहा- 'क्या तुम गे हो'

इस बात पर मेरे पिता परेशान हो गए और पूछा क्या मैं स्ट्रैट हूं।

मुंबई। स्टार हीरो अर्जुन कपूर को एक बार उनके पिता और जानेमाने प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने 'गे' समझ लिया था। यह बात खुद अर्जुन ने बताई है। उन्होंने कहा कि मेरे पिता ने मुझसे पूछा था कि क्या में 'गे' हूं। उस समय तो मेरे होश उड़ गए थे पर मैं अब उस बात हंसता हूं।

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक जब अर्जुन 20 साल के आस-पास थे तब वे अपने दोस्तों के साथ अपने पापा की गाड़ी लेकर नाईट क्लब जाया करते थ। ऐसा कई बार हुआ कि महंगी गाड़ी देखकर क्लब में हम लोगों को एंट्री मिल जाती थी। एक दिन मेरे पिता ने पूछा कि क्या मेरे पास गर्लफ्रेंड है. मैंने जवाब में ना कहा। इस बात पर मेरे पिता परेशान हो गए और पूछा क्या मैं स्ट्रैट हूं। पिता की बाते सुन अर्जुन को झटका लगा पर अब वे उस बात को याद करके हंसते हैं। 


गौरतलहब है कि होमोसेक्सुअल को लेकर अब लोगों की सोच बदलने लगी है। होमोसेक्सुअल लड़के और लडकियां आज खुलेआम अपनी पहचान को कबूल कर रहे हैं। पहले के जमाने में ये बात शर्मनाक समझी जाती थी। बता दें, अर्जुन कपूर सलमान खान की बहन अर्पिताा के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया। अर्जुन का नाम सलमान की भाभी मलाइका अरोड़ा खान और आलिया भट्ट से भी जुड़ चुका है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned