फैमिली प्लानिंग को लेकर ये क्या बोल गईं युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच

Bollywood
फैमिली प्लानिंग को लेकर ये क्या बोल गईं युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच

युवराज सिंह की पत्नी हेजल ​कीच ने बच्चे पैदा करने को लेकर दिया ऐसा बड़ा बयान...

मुंबई। कुछ साल डेट करने के बाद पिछले साल शादी के बंधन में बंधे युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने फैमिली प्लनिंग के बारे में दिया ऐसा बयान कि आपको यकीन नहीं होगा। इन दोनों की शादी पिछले साल 2 दिसंबर को हुई थी। इसके बाद हेजल कीच और युवराज कई इवेंट्स में साथ-साथ दिखाई दिए हैं जो किसी कपल को इंस्पायर कर सकता है कि वह साथ में अच्छा टाइम स्पेंड करते हैं।



हाल ही में एक इवेंट के दौरान युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच से फैमिली प्लानिंग को लेकर पूछा गया तो उन्होंने बेहद चौंकाने वाला जवाब दिया। उन्होंने कहा कि अभी हमारी कोई फैमिली प्लानिंग नहीं है, हमारी शादी की तरह यह भी जब होना होगा तब हो जाएगा। यह किस्मत की बात है। मुझे नहीं पता यह कब और कैसे होगा। अगर मैं प्रेग्नेंट होती हूं तो क्या वह मेरे साथ रह पाएंगे? क्योंकि उन्हें बहुत ट्रैवल करना पड़ता है।



क्रिकेटर युवराज सिंह और मॉडल-एक्ट्रेस हेजल कीच ने 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से शादी की। इससे पहले दोनों ने सिख धर्म के अनुसार गुरद्वारे में शादी की थी। सोशल मीडिया पर युवराज और हेजल की शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद उन्हें क्यूटेस्ट कपल करार दिया गया था।



गोवा में हुई युवराज सिंह की शादी में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों लोग पहुंचे थे। दोनों साथ में काफी खुश लग रहे थे। दोनों सेलिब्रिटी हाथों में हाथ लिए दिखाई दिए। इससे पहले संगीत सेरेमनी में विराट कोहली अकेले पहुंचे थे। युवराज के करीबी दोस्त और क्रिकेटर हरभजन सिंह इस शादी में नजर नहीं आए थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned