रात को छत पर सो रही पड़ोसन के पास पहुंचे 10वीं के छात्र ने की ऐसी हरकत

Noida
रात को छत पर सो रही पड़ोसन के पास पहुंचे 10वीं के छात्र ने की ऐसी हरकत

जब महिला ने छात्र की मां को बताई उसके बेटे की करतूत तो...

बुलंदशहर. बदनामी के डर से 10वीं के छात्र द्वारा सुसाइड करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि घर की छत पर पड़ोस में सो रही महिला से छात्र ने रात के समय छेड़छाड़ की थी। इसके बाद महिला ने छात्र की चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी थी। इतना ही नहीं महिला ने इस घटना की जानकारी छात्र की मां को भी दे दी। इसके बाद अपनी बदनामी के डर से छात्र ने गांव के बाहर जाकर सुसाइड कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें-  नौकरी पर जाने के बाद अगर आपके बच्चे घर में अकेले रहते हैं ताे जरूर पढ़ें ये खबर

दरअसल मामला शिकारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पुलिस सूत्रों के अनुसार 10वीं कक्षा का छात्र शिवकुमार रविवार की रात को अपने घर की छत पर सो रहा था। वहीं पड़ोस की छत पर एक महिला भी सो रही थी। शिवकुमार सुबह के करीब 4 बजे पड़ोस की छत पर अकेली सो रही महिला के पास पहुंच गया और उस महिला से छेड़छाड़ करने लगा।

यह भी पढ़ें- सहारनपुर में कांवड़ यात्रा के दौरान भोले के खिलाफ मुकदमा दर्ज

अचानक टूटी महिला की नींद

इसी बीच महिला की भी नींद टूट गई। इसके बाद महिला ने छात्र की चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी और घटना की पूरी जानकारी छात्र की मां को दे दी। बदनामी और घटना के बारे में सारी बात मां को पता चलने पर डरे हुए छात्र ने गांव के बाहर जाकर एक पेड़ पर फंदा बनाकर सुसाइड कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

यह भी पढ़ें-  40 कावड़ियों से भरा वाहन नहर में गिरा, एक की मौत, पांच गंभीर

प‍ुलिस को नहीं दी शिकायत

शिकारपुर थाना इंचार्ज पोसीराम शर्मा ने बताया कि मृतक छात्र के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के परिजनों की तरफ से अभी तक कोई भी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned