OMG ये तांत्रिक लड़की फूंक मारकर कर देती है कैंसर का इलाज!, देखें वीडियो

Noida, Uttar Pradesh, India
 OMG ये तांत्रिक लड़की फूंक मारकर कर देती है कैंसर का इलाज!, देखें वीडियो

कहती है मेरे ऊपर काली की सिद्धि जिंदगीभर रह सकती हूं भूखी

बुलंदशहर. कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी के लिए जहां दुनियाभर में इलाज की काफी जटिल प्रक्रिया है, वहीं कुछ देशों में अभी भी इसके इलाज पर रिसर्च चल रही है, लेकिन वहीं बुलंदशहर में मात्र 14 साल की एक नाबालिग लड़की खुद को काली मां की बेटी बताती है और फूंकमार कैंसर का इलाज कर कर देती है। जी हां, ये हम नहीं बल्कि डिबाई थाना क्षेत्र स्थित बदरपुर गांव के लोग कहते हैं। इतना ही नहीं खुद को काली मां की बेटी बताने वाली इस लड़की से इलाज कराने के लिए काफी दूर-दराज से लोग पहुंचते हैं।



जानकारी के मुताबिक 14 साल की नाबालिग लड़की मां काली के तंत्र-मंत्र से उन लोगों का इलाज करने का दावा करती है, जिन्‍हें कैंसर या और कोई खतरनाक बीमारी है। यहां एक या दो नहीं बल्कि काफी लोग अपना इलाज कराने के लिए दूर-दराज से पहुंचते हैं। यहां आए लोगों से जब पत्रिका संवाददाता ने बात कि तो उन्‍होंने बताया कि जब से वे यहां इलाज के लिए आ रहे हैं उन्‍हें फायदा हो रहा है।

यह भी पढ़ें- योगीराज में न्‍याय के लिए कोतवाली के गेट के बाहर धरने पर बैठी महिला

बोली- जिंदगीभर भूखी रह सकती हूं

खुद को मां काली की बेटी बताने वाली लड़की से बात की गई तो उसने बताया कि उसके ऊपर काली की सिद्धि है और गुरु गंगे मां हैं। मैं जिसकी भी पूजा करती हूं वही शक्ति मेरे पास आ जाती है। मैं कैंसर जैसी लाइलाज बीमारी को भी ठीक कर सकती हूं। मेरे यहां सब आते हैं और आप जिंदगीभर मुझको भूखा रख सकते हैं।

यह भी पढ़ें- महिला से अवैध संबंध बने युवक की मौत का कारण, जानिये पूरा मामला

भूत-प्रेत का डर दिखाकर हो रही लूट

इस वैज्ञानिक युग में किस प्रकार भूत-प्रेत का डर दिखाकर लोगों को लूटा जाता है ये आप यहां आसानी से देख सकते हैं। इस अंधविश्‍वास को खुद बढ़ावा दे रहे हैं गांव बदरपुर के लोग। पहले यहां उन लोगों के इलाज का दावा किया जाता है और इसी दौरान प्रसाद व चढ़ावे के नाम पर भोले-भाले लोगों को ठगा जाता है।

यह भी पढ़ें- जब फेरों पर खुला दूल्‍हे का ये राज, दुल्‍हन ने किया शादी से इनकार

आखिर कब जागेगा प्रशासन

अब देखना यह कि आखिर कब तक भोले-भाले लोग इन पाखंडी लोगों से इलाज के नाम पर ठगते रहेंगे या फिर प्रशाशन ऐसे लोगों के खिलाफ कार्यवाही करेगा। कई बार देखने मे आया है कि ऐसे ही कुछ पाखंडियों ने इलाज के नाम पर मासूम बच्चों की बलि तक करवा दी, जो अब जेल की सलाखों के पीछे हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned