जब बेवजह बदमाश सरेआम केबल ऑपरेटर पर चलाने लगें गोलियां

Noida, Uttar Pradesh, India
जब बेवजह बदमाश सरेआम केबल ऑपरेटर पर चलाने लगें गोलियां

हत्या की वजह ना तो पुलिस को पता है और ना ही परिवार वालों को 

बुलंदशहर। गुलावठी में दिन दहाड़े बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने केबल ऑपरेटर पर ताबड़तोड गोलिया बरसाकर मौत के घाट उतार दिया। बाइक सवार हमलावर हवाई फायरिंग करते हुए बनबोई-हापुड़ की तरफ फरार हो गए। वारदात की जानकारी मिलने पर एसपी सिटी और सीओ सिकन्द्राबाद मौके पर पहुंच गए और जांच शुरू कर दी।

आपको बता दें कि बनबोई के ग्राम प्रधान प्रवीन कुमार का भतीजा मंजीत पुत्र राजेन्द्र सिंह गांव भटौना में केबल ऑपरेटर का काम करता है। शुक्रवार को सुबह लगभग साढे नौ बजे मंजीत बाइक पर सवार होकर रोजाना की तरह गांव भटौना अपने काम पर जा रहा था। गांव से निकलते ही बनबोई-गुलावठी मार्ग पर घात लगाकर पहले से खड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने मंजीत की बाइक रोकी और ताबड़तोड गोलिया बरसाकर मौत के घाट उतार दिया। 

Displaying unnamed (2).jpg

बतादें कि मृतक मंजीत के पीछे कार में गुलावठी की तरफ जा रहे उसके चचेरे भाई विशाल व अंकित ने बदमाशों को फायरिंग करते देखा तो बदमाश विशाल की हत्या करने के लिए कार की तरफ दौड़े मगर दोनों ने कार के अंदर छुपकर अपनी जान बचा ली। 

गोलियों की आवाज सुनकर खेतों में काम कर रहे ग्रामीण घटना स्थल की तरफ दौड़ और मंजीत को अंकित की कार में डालकर हापुड़ के एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए। जहां मंजीत को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। राजेन्द्र सिंह ने बताया कि मंजीत की किसी से रंजीश नहीं थी। वारदात की जानकारी पाकर एसपी सिटी मान सिंह चैहान, सीओ सिकन्द्राबाद यशवीर सिंह, थाना प्रभारी निरीक्षक भूपेन्द्र सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। 

Displaying unnamed (3).jpg

एसपी सिटी मान सिंह चैहान ने बताया कि हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में ले पूछताछ शुरू कर दी है। समाचार लिखे जाने तक तहरीर न मिलने के कारण रिर्पोट दर्ज नही हो सकी है। मंजीत की हत्या के बाद गांव में मातम छाया है परिवार में कोहराम मचा है। हापुड पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्ट मार्टम के लिए शव भेज दिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned