अस्पताल में घायल को तड़पता छोड़ा, देखने वाले गुस्साए तब किया इलाज

Burhanpur, Madhya Pradesh, India
अस्पताल में घायल को तड़पता छोड़ा, देखने वाले गुस्साए तब किया इलाज

मध्यप्रदेश के जिला बुरहानपुर के अस्पताल में बाइक से दुर्घटना में घायल एक मरीज तड़पता रहा लेकिन किसी ने इसके इलाज की सुध नहीं ली। बहुत देर तक तड़पता देख वहां मौजूद लोगों ने इसका विरोध किया, कर्मचारियों को बुलाया...

बुरहानपुर@पत्रिका

 जिला अस्पताल में शनिवार दोपहर बाइक दुर्घटना में घायल हुआ मरीज तड़पता रहा, लेकिन किसी ने सुध नहीं ली। लोगों के चिल्लाने के बाद अस्पतालकर्मी उसे उपचार के लिए ले गए। शनिवार दोपहर 12.30 बजे के करीब ग्राम चाकबारा के पास दो बाइक आपस में टकरा गई। इसमें गोविंद पिता भूरासिंह निवासी डोंगरगांव 27 वर्ष, उसकी पत्नी मंजू और दो वर्षीय बालक घायल हो गया। 



हादसे के बाद 108 एंबुलेंस से गोविंद और उसके परिवार को जिला अस्पताल पहुंचा दिया, लेकिन यहां पर उपचार में देरी की गई। जिसके चलते गोविंद तड़पता रहा। यह नजारा देख रहे आसपास के लोगों ने गोविंद के उपचार के लिए अस्पताल के कर्मचारी को बुलाया। इसके बाद उसका उपचार शुरू किया गया।

इच्छादेवी  दर्शन के लिए इच्छापुर जा रहा था
गोविंद अपने परिवार के साथ बाइक पर इच्छादेवी दर्शन के लिए इच्छापुर जा रहा था। तभी चाकबारा के पास यह हादसा हो गया। दूसरी बाइक में चाकबारा निवासी गोविंद पिता सर्यूवंशी 38 वर्ष और उसकी पत्नी सन्नू पति गोविंद 35 वर्ष घायल हो गए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned