पत्नी ने ससुराल जाने से किया मना तो कहा, तलाक... तलाक...तलाक

Editorial Khandwa

Publish: Apr, 21 2017 01:45:00 (IST)

burhanpur
पत्नी ने ससुराल जाने से किया मना तो कहा, तलाक... तलाक...तलाक

महिला का  कहना है घर में आए दिन विवाद होने के कारण वह अपने स्वास्थ्य पर ध्यान नहीं दे पाई और चार महीने का गर्भ गिर गया। उसने कोर्ट में भरण-पोषण की गुहार लगाई है।

बुरहानपुर. शहर में ट्रिपल तलाक का मामला सामने आया है। पति से विवाद के बाद पत्नी मायके रहने लगी। जब पति उसे लेने पहुंचा तो पत्नी ने साथ आने से मना कर दिया।
इस पर गुस्साए पति ने तीन बार तलाक कह दिया। वहीं पति के तीन बार तलाक कहने से व्यथित पत्नी अपनी मां के साथ गुरुवार दोपहर को कोर्ट की शरण में पहुंची। उसने कोर्ट में भरण-पोषण की गुहार लगाई है। चाचा फकीरचंद वार्ड निवासी अकरम अहमद का निकाह करीब पांच माह पहले मोहल्ले की ही गुलनाज बी के साथ हुआ था।

Must Read...एसपी निवास से 100 मीटर दूर जमती है अवैध शराब की महफिल

महिला को चार माह का गर्भ भी था, लेकिन वह गिर गया। गुलनाज बी का कहना है घर में आए दिन विवाद होने के कारण वह अपने स्वास्थ्य पर ध्यान नहीं दे पाई और चार महीने का गर्भ गिर गया। रोज-रोज के विवाद के चलते गुलनाज मायके चली गई।

Must Read....बुरहानपुर के पत्थरों से बना है आगरा का ताजमहल

  समझाइश का नहीं हुआ असर
बुधवार रात पति अकरम अहमद उसे लेने ससुराल पहुंचा, जहां पत्नी ने साथ जाने से इनकार कर दिया। इस पर अकरम ने सभी के सामने पत्नी गुलनाज को तीन बार तलाक...तलाक...तलाक...कहकर घर चला गया। इससे आहत पत्नी अपनी मां को साथ लेकर गुरुवार को जिला न्यायालय पहुंच गई। यहां दोनों पक्षों के वकीलों की समझाइश के बाद भी कोई हल नहीं निकल सका। वहीं पत्नी ने पति से भरण पोषण की मांग को लेकर कोर्ट में आवेदन दिया  है। इधर, पति का कहना है पत्नी मायके से साथ नहीं जा रही थी, इसलिए तीन बार तलाक कह दिया था।

Must Read...सीईओ ने मांगा ट्रांसफर, राजनीतिज्ञ प्रेशर को बताई वजह

पांच माह में ही रिश्तों में दरार
पांच माह पहले ही अकरम और गुलनाज बी का निकाह हुआ था। लेकिन छोटी-छोटी बातों को लेकर होने वाले विवाद ने बड़ा रूप ले लिया। एक दूसरे से इतने नाराज हुए की मामला तलाक तक जा पहुंचा। सबसे ज्यादा खराब बात पत्नी को यह लगी की पति ने सभी के बीच में उसे तीन बार तलाक कह दिया। गुस्से में आकर उसने भी तलाक का फैसला किया और दूसरे दिन मां को साथ लेकर न्यायालय पहुंच गई।

Must Read...शराब दुकान के बाहर नशेड़ी होमगार्ड जवान को महिलाओं ने चप्पल से पीटा


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned