अप्रैल 2017 से महंगी होंगी BMW की कारें, जाने कितना होगा इजाफा

Kamal Rajpoot

Publish: Mar, 18 2017 01:54:00 (IST)

Car
अप्रैल 2017 से महंगी होंगी BMW की कारें, जाने कितना होगा इजाफा

इनमें सेडान 1,3,5,6 और 7 सीरीज और एसयूवी एक्स1, एक्स3, एक्स5, स्पोर्ट्स कार एम सीरीज और हाइब्रिड माल् आई8 शामिल हैं।

नई दिल्ली। जर्मन ऑटोमेकर कार कंपनी BMW अपने कारों के दामों में बढ़ोतरी करने जा रही है। बताया जा रहा कि कंपनी अपनी सभी वाहनों की कीमत में करीब 2 प्रतिशत की वृद्धि करने जा रही है। बीएमडब्ल्यू की कारों के दामों में होने वाली यह बढ़ोतरी अप्रैल, 2017 से लागू होगी। इस बात की जानकारी बीएमडब्ल्यू की इंडिया की विंग की ओर से दी गई है। 

इस सबंधं में और अधिक जानकारी देते हुए बीएमडब्ल्यू इंडिय के अध्यक्ष विक्रम पावा ने बताया कि मौजूदा आर्थिक स्थिति में अपने विशिष्ट ब्रांड की पहचान बनाये रखने और अपने ग्राहकों को बेहतर उत्पाद पेश करना जारी रखने के लिये हमने बीएमडब्ल्यू तथा मिनी उत्पाद पोर्टफोलियो की कीमतों में मामूली वृद्धि का फैसला किया है। आपको बता दें जर्मन कार कंपनी बीएमडब्ल्यू भारत में कई बड़े रेंज के वाहनों की बिक्री करती है।

इनमें सेडान 1,3,5,6 और 7 सीरीज और एसयूवी एक्स1, एक्स3, एक्स5, स्पोर्ट्स कार एम सीरीज और हाइब्रिड माल् आई8 शामिल हैं। बीएमडब्ल्यू के इन सभी मॉडल्स की कीमत  29.9 लाख रुपए से 2.29 करोड़ रुपए के बीच है। कंपनी की लग्जरी कांपैक्ट कार के मिनी सीरीज की कीमत इस समय 28.5 लाख रुपए और 36.5 लाख रुपए के बीच है। इसके साथ कंपनी की ओर से यह भी जानकारी दी गई है बीएमडब्ल्यू भारत में इस साल अपने करीब 1दर्जन मॉडलों के अंदर पेट्रोल वैरिएंट का विकल्प लेकर आएगी। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned