Jaipur Auto Expo 2015 काउंटडाउन स्टार्ट

Anil Jangid

Publish: Feb, 05 2015 03:36:00 (IST)

Car
Jaipur Auto Expo 2015 काउंटडाउन स्टार्ट

वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं फ्री एंट्री पास

जयपुर। चमचमाती कारों और शानदार बाइक्स का मेला एक बार फिर सजने वाला है। इसमें जहां जयपुरवासी लेटेस्ट मॉडल्स की जानकारी ले पाएंगे, वहीं विंटेज कार भी विजिटर्स के आकर्षण का केन्द्र होंगी। यह नजारा रहेगा राजस्थान पत्रिका की ओर से अम्बेडकर सर्किल स्थित एसएमएस इन्वेस्टमेंट ग्राउंड में शुक्रवार को शुरू होने वाले "jaipur Auto Expo 2015" में। तीन दिवसीय एक्सपो में ऑटो जगत की शीर्ष कंपनियां पार्टिसिपेट करेंगी। जयपुर ऑटो एक्सपो के सह- प्रायोजक जियोनी मोबाइल्स और एसीबीजे हैं, जबकि सहयोगी संस्थान ऑटोमोबाइल व्हीकल डीलर्स एसोसिएशन है।

न्यू टेक्नोलॉजी से होंगे रूबरू 
एक्सपो में सभी प्रमुख कंपनियों की कारों और बाइक्स की विस्तृत रेंज देखने को मिलेगी। साथ ही कस्टमाइज वर्शन, सुपर कार और सुपर बाइक्स भी आकर्षण का केन्द्र होंगी। दिल्ली ऑटो एक्सपो की तरह ही भव्य स्टॉल्स एक्सपो की रौनक को बढ़ाएंगे। यहां विजिटर्स टैस्ट राइड के जरिए बेहतरीन अनुभवों का अहसास कर सकते हैं। यहां अपकमिंग मॉडल्स भी डिस्प्ले होंगे। 

हैरतअंगेज स्टंट 
एक्सपो में एमटीवी स्टंट मेनिया फेम टोनी डी और स्टील साइलेंसर्स ग्रुप के इंटरनेशनल बाइर्क्स शानदार स्टंट पेश करेंगे। साथ ही बच्चों के लिए विशेष तौर पर "मेरी सपनों की कार" विषय पर ड्रॉइंग कॉम्पीटिशन भी होगा। फेसबुक सेल्फी क ॉन्टेस्ट में विजिटर्स अपनी मनपसंद कार के साथ सेल्फी लेकर फेसबुक पर अपलोड करेंगे, जिसमें से जिस पिक पर ज्यादा लाइक्स होंगे, उसे पुरस्कृत किया जाएगा। 

वेबसाइट से होगा फ्री रजिस्ट्रेशन 
एक्सपो में विजिट करने के लिए www.jaipurautoexpo.com पर रजिस्ट्रेशन के साथ फोटो आईडी कार्ड प्राप्त किए जा सकते हैं। इन रजिस्ट्रेशन से लकी ड्रॉ में भी भागीदारी ली जा सकेगी। स्टॉल बुकिंग के लिए गोविन्द रावत [98291-00088] से संपर्क कर सकते हैं। जयपुर ऑटो एक्सपो के सह प्रायोजक जियोनी स्मार्ट फोन है और सहयोगी संस्थान ऑटोमोबाइल व्हीकल डीलर्स एसोसिएशन हैं।

इनकी रहेगी खास भागीदारी
एक्सपो में हीरो मोटोकॉर्प, होंडा टु व्हीलर्स, मारूति उद्योग, शेवेरले, रेनॉल्ट, महिन्द्रा एंड महिन्द्रा स्कोडा, ओम टोयोटा, इसूजू मोटर्स, मर्सडीज बेंज, फोर्ड मोटर्स, निसान मोटर्स, होंडा फोर-व्हीलर्स, के.एस. टीवीएस, शनशाइन होंडा हार्ले डेविडसन, यामाहा, महिन्द्रा टु-व्हीलर्स, फायरफॉक्स बाइक, एचपीसीएल और हरीश स्टोर्स शामिल हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned