Mahindra Nuvosport लॉन्च, लेने से पहले जानें ये पांच खास बातें

Car
   Mahindra Nuvosport लॉन्च, लेने से पहले जानें ये पांच खास बातें

Mahindra Nuvosport कंपनी की तीसरी कॉम्पेक्ट एसयूवी कार है जो स्कॉर्पियो के प्लेटफॉर्म पर बनी है

नई दिल्ली। महिन्द्रा एंड महिन्द्रा अब अपनी एक और नई दमदार कॉम्पेक्ट एसयूवी कार NuvoSport को लॉन्च किया है। महिन्द्रा की इस नई कॉम्पेक्ट एसयूवी कार को सब 4-मीटर रेंज में लाया गया है। इसमें सबसे खास बात ये है कि महिन्द्रा नुवोस्पोर्ट इस कंपनी की पहले आ चुकी सब-4 मीटर एसयूवी क्वांटो का ही नया अवतार है। इसकी शुरूआती कीमत 7.65 लाख रूपए (एक्स शोरूम मुंबई) रखी गई है।

आकर्षक स्पोर्टी डिजाइन
Mahindra की इस एसयूवी को आकर्षक स्पोर्टी डिजाइन में लाया गया है। इस कार का डिजाइन काफी हद तक नई जनरेशन वाली महिंद्रा स्कॉर्पियो से मिलता-जुलता है। इसमें नए फ्रंट फेसिया, ब्लैक बंपर और फॉक्स स्किड प्लेट आदि में महिंद्रा स्कॉर्पियो की झलक मिलती है।


पेट्रोल और डीजल दोनों मॉडल
इस एसयूवी में 1.5 लीटर डीजल इंजन हैं। इसके मॉडल में ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन भी दिया जा सकता है।

महिन्द्रा की तीसरी कॉम्पेक्ट एसयूवी
बता दें कि नई लॉन्च हुई महिंद्रा नुवोस्पोर्ट कंपनी की तीसरी सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी है। महिन्द्रा इससे पहले टीयूवी300 और केयूवी100 कॉम्पेक्ट एसयूवी कारें भारतीय मार्केट में उतार चुकी है।

महिन्द्र नुवोस्पोर्ट की कीमत
माना जा रहा है कि महिंद्रा नुवोस्पोर्ट की कीमत 7.35 लाख रूपए से 9.76 लाख रूपए के बीच में रखी गई है। फीचर्स के तौर पर इसमें 6 वेरियंट्स च्वॉइस दी गई है। इस एसयूवी का मुकाबला मारूति विटारा ब्रेजा तथा फोर्ड इकोस्पोर्ट जैसी कारों से होने वाला है।

महिन्द्रा नुवोस्पोर्ट बुकिंग
महिन्द्रा नुवोस्पोर्ट के लिए कंपनी ने अलग से वेबसाइट भी लॉन्च की है। यहां पर महिन्द्रा नुवोस्पोर्ट की बुकिंग करवाई जा सकती है। इसके अलावा महिन्द्रा की डिलरशिप्स भी इसकी बुकिंग्स ओपन है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned