निसान की इस सेडान कार पर दे रही है 1.99 लाख रुपए की बड़ी छूट

Kamal Rajpoot

Publish: Apr, 21 2017 12:33:00 (IST)

Car
निसान की इस सेडान कार पर दे रही है 1.99 लाख रुपए की बड़ी छूट

निसान ने अपनी सेडान की कार की कीमतों में भारी कटौती करने की घोषणा है और ग्राहक सीधे तौर पर इसका लाभ उठा सकेंगे

नई दिल्‍ली। आप यदि ऑटोमोबाइल कंपनी निसान की लोकप्रिय मिड-साइज सेडान कार सन्नी कार को खरीदने का प्लान कर रहे है तो यह खबर सुनकर आप खुशी से झूम उठेंगे। जानकारी के लिए आपको बता जापानी ऑटो कंपनी निसान ने अपनी सेडान की कार की कीमतों में भारी कटौती करने की घोषणा है और ग्राहक सीधे तौर पर इसका लाभ उठा सकेंगे। कंपनी ने भारत में इस कार कीमत 1.99 लाख रुपए तक कम कर दी है।

निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (NMIPL) की ओर से जारी बयान में यह कहा गया कि दी जा रही है आकर्षक छूट के बाद अब सन्नी की 6.99 लाख से शुरू होगी और इसके टॉपएंड मॉडल के लिए 8.99 लाख (एक्‍सशोरूम दिल्‍ली) खर्च करने होंगे। नई कीमतों के अनुसार सन्नी का पेट्रोल वेरिएंट की शुरुआती कीमत 6.99 लाख रुपए होगी जो कि पहले की तुलना में 1.01 लाख रुपए सस्ता है। जबकि इसके ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वैरिएंट की कीमत 8.99 लाख रुपए होगी, जो पहले की तुलना में 1.99 लाख रुपए कम है।

इसी प्रकार इस डिस्काउंट का लाभ सन्नी के डीजल वेरिएंट में भी दिया जा रहा है। डीजल वैरिएंट में इसके बेस मॉडल की कीमत पहले की तुलना में 1.31 लाख रुपए कम होकर 7.49 लाख रुपए रहेगी जबकि इसका टॉप वैरिएंट 94,000 रुपए की कटौती के बाद अब 8.99 लाख रुपए में मिलेगा। बता दें इससे पहले कंपनी ने पिछले साल भी अपनी प्रीमियम हैचबैक माइक्रा कार के ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वैरिएंट की कीमत में 54,252 रुपए तक की कटौती की थी।

कीमतों में की गई कटौती पर चर्चा करते हुए एनएमआईपीएल के मैनेजिंग डायरेक्‍टर अरुण मल्‍होत्रा ने कहा कि इस कार का स्‍थानीय उत्‍पादन शुरू होने से कीमतों में यह कटौती संभव हो पाई है। हमनें इस लाभ को अपने ग्राहकों तक पहुंचाने की कोशिश की है और हमें उम्मीद है कि हमारे ग्राहक कंपनी की ओर से दिए गए ऑफर का लाभ जरूर उठाएंगे। सन्नी निसान इंडिया का काफी लोकप्रिय मॉडल है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned