इंदिरा आवास योजना में गबन, पूर्व पंचायत सेवक पर केस दर्ज

Shribabu Gupta

Publish: Oct, 19 2016 06:38:00 (IST)

Chaibasa, Jharkhand, India
इंदिरा आवास योजना में गबन, पूर्व पंचायत सेवक पर केस दर्ज

बीडीओ के आदेश पर पंचायती राज पदाधिकारी नित्यानंद शर्मा ने कार्रवाई करते हुए गबन के मामले में पूर्व पंचायत सेवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है...

चक्रधरपुर। बीडीओ के आदेश पर पंचायती राज पदाधिकारी नित्यानंद शर्मा ने कार्रवाई करते हुए गबन के मामले में पूर्व पंचायत सेवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह पंचायत सेवक पश्चिमी सिंहभूम के चक्रधरपुर की वाईपी पंचायत के प्रदीप कुमार बोदरा हैं।

जानकारी के अनुसार दर्ज प्राथमिकी में उल्लेख किया गया है कि वर्तमान में जगन्नाथपुर प्रखंड में तैनात प्रदीप कुमार बेहरा वर्ष 2014-15 में वाईपी पंचायत में बतौर पंचायत सेवक तैनात थे।

उस समय उन्होंने वाईपी पंचायत के कृष्णा गागराई सहित कई लाभुकों की इंदिरा आवास की राशि पोस्टल में अकाउंट खोलकर गबन कर लिया। लाभुकों की शिकायत पर इस मामले की जांच की गई। जांच में राशि गबन का खुलासा हुआ।

बीडीओ -चक्रधरपुर बीडीओ शमीर रेनियर खलखो ने कहा कि कृष्णा गागराई की शिकायत की जांच के बाद उसके खिलाफ थाने में प्राथमिकी कराई गई है। वहीं, घोटाले से संबंधित कई और मामले सामने आए हैं, जिसकी जांच की जा रही है।

चक्रधरपुर थाना प्रभारी गोपीनाथ तिवारी ने कहा कि पंचायती राज पदाधिकारी द्वारा वाईपी के पूर्व पंचायत सेवक के खिलाफ शिकायत की गई है। संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned