BREAKING  यूपी में आठ साल की दलित मासूम से दरिंदगी, रेप के बाद हत्या

Chandauli, Uttar Pradesh, India
BREAKING  यूपी में आठ साल की दलित मासूम से दरिंदगी, रेप के बाद हत्या

23 वर्षीय पड़ोसी युवक ने वारदात को अंजाम दिया

चंदौली.  जिले एक बार फिर मानवता शर्मसार हुई है । पड़ोसी युवक ने 8 साल की नाबालिग बच्ची के साथ रेप किया और पहचाने जाने के डर से बच्ची की गला घोटकर हत्या कर दी । बुधवार की देर शाम बच्ची पड़ोस में ही सब्जी लेने गई थी । पड़ोसी युवक उसको अपने साथ ले गया आज अल सुबह डांडी क्षेत्र के सीवान में बच्ची का शव पाएगा । परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है । आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

दरसल मुग़लसराय कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की देर शाम 8 वर्षीय बच्ची सब्जी लेने गई थी । पड़ोस का ही रहने वाला बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया देर रात तक जब बच्ची अपने घर नहीं लौटी तो घर वालों ने ढूंढना शुरु किया देर रात बच्ची का शव गांव के ही सिवान में पाया गया । बच्ची का शव देखने से प्रतीत हो रहा था की बच्ची के साथ दुष्कर्म करके उसके बाद उसकी हत्या की गई है ।


 घर वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर पुलिस पहुंची और परिजनों के शक के आधार पर गांव के ही एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया और थाने ले आए । परिजनों की तहरीर पर मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है जांच में जुट गई है पुलिस अधीक्षक का कहना है की पोस्टमार्टम के बाद ही यह सिद्ध पाया हो पाएगा की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और वैधानिक कार्यवाही कर जेल भेजा जा रहा है ।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned