कार्ति चिदंबरम के गुरुग्राम ऑफिस पर सीबीआई की रेड

Yuvraj Singh

Publish: May, 17 2017 01:33:00 (IST)

Jaipur, Rajasthan, India
कार्ति चिदंबरम के गुरुग्राम ऑफिस पर सीबीआई की रेड

पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे हैं कार्ति चिदंबरम, सीबीआई अधिकारियों ने दस्तावेज भी कब्जे में लिए

गुरुग्राम । शहर के सोहना रोड, सैक्टर-48 स्थित जेएमडी मेगापोलिस टॉवर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी.चिदंबरम क बेटे कार्ति चिदंबरम के गुरुग्राम ऑफिस में सीबीआई ने छापा मारा है। बताया जाता है कि सीबीआई के अधिकारियों ने कार्यालय से कई दस्तावेज भी जब्त कर लिए हैं। ऐसे में सीबीआई के छापे के कारण ऑफिस में किसी के भी आने जाने पर रोक लगा दी गई है।

गौरतलब है कि सीबीआई ने मंगलवार की सुबह ही पी. चिदंबरम क आवास और उनके बेटे के कार्यालयों में छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दे रही है। सूत्रों क अनुसार यह छापेमारी आईएनएक्स मीडिया समूह को विदेशी निवेश की मंजूरी दिलाने के मामले में कार्ति चिदंबरम की कथित संलिप्तता के संदर्भ में की गई है।

सुबह आठ सीबीआई अधिकारी पहुंचे

जानकारी के अनुसार गुरुग्राम के सैक्टर-48 स्थित जेएमडी मेगापोलिस टॉवर में पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम क बेटे कार्ति चिदंबरम का ऑफिस है। यह ऑफिस चेस मैनेजमेंट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है जो कार्ति चिदंबरम की बताई जाती है। इस टावर में दो सौ से अधिक कंपनियों क ऑफिस है।

सुबह करीब 11 बजे आठ सीबीआई अधिकारी जब टॉवर में घुसे तो किसी को भनक तक नहीं लगी। सीबीआई अधिकारियों ने चेस मैनेजमेंट सर्विसेज लाइवेट लिमिटेड कंपनी के ऑफिस को पूरी तरह से अपने कब्जे में ले लिया और किसी भी कर्मचारी ऑफिस में आने और जाने की इजाजत नहीं दी गई। सूत्रों क मुताबिक सीबीआई ने इस ऑफिस से कई जरूरी कागजात जब्त कर लिए हैं। कार्रवाई अभी भी जारी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned