विलय पर चर्चा के लिए मुख्यमंत्री ने गठित की टीम

Mukesh Sharma

Publish: Apr, 22 2017 12:16:00 (IST)

Chennai, Tamil Nadu, India
विलय पर चर्चा के लिए मुख्यमंत्री ने गठित की टीम

एआईएडीएमके अम्मा के नेताओं जिनमें मुख्यमंत्री पलनीस्वामी भी शामिल हैं ने शुक्रवार को ईपीएस और

चेन्नई।एआईएडीएमके अम्मा के नेताओं जिनमें मुख्यमंत्री पलनीस्वामी भी शामिल हैं ने शुक्रवार को ईपीएस और ओपीएस दोनों खेमों के बीच विलय पर चर्चा के लिए पार्टी के वर्रिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद आर. वैद्यलिंगम के नेतृत्व में एक टीम गठित करने की घोषणा की है। यह घोषणा यहां एआईएडीएमके मुख्यालय में मुख्यमंत्री पलनीस्वामी के नेतृत्व में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं एवं मंत्रियों की हुई बैठक में की गई।

बैठक के बाद स्थानीय प्रशासन मंत्री एस.पी. वेलुमणी ने कहा विलय पर बातचीत के लिए वैद्यलिंगम के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है लेकिन टीम में शामिल होने वाले नेताओं की जानकारी नहीं दी गई।

उन्होंने कहा एआईएडीएमके संस्थापक एमजी रामचंद्रन और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे.जयललिता की मेहनत से आगे आई इस पार्टी को हम लोग एक साथ लेकर चलना चाहते हैं। इसके लिए हमने कमेटी का गठन कर उसकी घोषणा भी कर दी है और जब पन्नीरसेल्वम की टीम हमसे संपर्क करेगी तो आगे की कार्रवाई तय की जाएगी। बैठक के बाद पत्रकारों से वार्ता में मुख्यमंत्री ने कहा जहां तक पार्टी की बात है तो हम एआईएडीएमके के चुनाव चिन्ह और पार्टी दोनों खेमों को फिर से एक साथ लाने की कोशिश कर रहे हैं।

इसी बीच कानून मंत्री सी.वी. षणमुगम ने कहा एआईएडीएमके के दोनों खेमों के नेता पहले एक साथ काम करते थे और आगे भी एक साथ मिलकर काम करने के लिए तैयार हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned