पहले बर्खास्तगी फिर बातचीत! : ओपीएस टीम

Mukesh Sharma

Publish: Apr, 21 2017 01:00:00 (IST)

Chennai, Tamil Nadu, India
पहले बर्खास्तगी फिर बातचीत! : ओपीएस टीम

एआईएडीएमके पुराच्ची तलैवी अम्मा गुट के नेताओं ने गुरुवार को कहा कि वी.के. शशिकला और टीटीवी

चेन्नई।एआईएडीएमके पुराच्ची तलैवी अम्मा गुट के नेताओं ने गुरुवार को कहा कि वी.के. शशिकला और टीटीवी दिनकरण को बर्खास्त किए जाने के बाद ही दोनों खेमों के विलय पर बातचीत की जाएगी। पन्नीरसेल्वम कैंप के वरिष्ठ नेता के.पी. मुन्नूसामी ने कहा कि तमिलनाडु के वर्तमान मुख्यमंत्री के. पलनीस्वामी के नेतृत्व वाला एआईएडीएमके अम्मा ग्रुप पहले वी.के. शशिकला और टीटीवी दिनकरण को उनके पद से बर्खास्त करे।

उसके बाद ही ओपीएस की टीम के साथ विलय पर बातचीत की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग में दायर पार्टी महासचिव के रूप में शशिकला और उपमहासचिव के रूप में दिनकरण के नामों के शपथ पत्र को भी वापस लेने की मांग की।


पन्नीरसेल्वम ने समर्थकों के साथ की विशेष बैठक

एआईएडीएमके पुराच्ची तलैवी अम्मा के नेता ओ. पन्नीरसेल्वम ने गुरुवार को पार्टी समर्थक विधायकों, सांसदों और वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक कर महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की। बैठक के दौरान ओपीएस ने समर्थकों से एआईएडीएमके के दोनों खेमों के विलय को लेकर विचार विमर्श किया।
 
गौरतलब है कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलनीस्वामी के नेतृत्व वाली एआईएडीएमके अम्मा पार्टी नहीं चाहती कि मुख्यमंत्री के पद में कोई बदलाव हो। सूत्रों के अनुसार वे लोग पन्नीरसेल्वम को पार्टी प्रमुख बनाने को तैयार हैं लेकिन पलनीस्वामी को ही मुख्यमंत्री बनाए रखना चाहते है। इधर ओपीएस गुट में शामिल लोग पन्नीरसेल्वम को मुख्यमंत्री और पार्टी प्रमुख दोनों बनाना चाहते हैं क्योंकि उनको लगता है कि सिर्फ पन्नीरसेल्वम को ही पार्टी कार्यकार्ताओं और आमजन का समर्थन प्राप्त है। उनकों मुख्यमंत्री और पार्टी महासचिव बनाने के बाद ही पार्टी की खोई हुई प्रतिष्ठा वापस मिल सकती है।

इसके साथ ही आगामी स्थानीय निकाय चुनाव में भी अच्छी जीत हासिल हो सकती है। इसी बीच वित्त मंत्री डी. जयकुमार और लोकसभा में उपाध्यक्ष एम.तंबीदुरै ने गुरुवार को तमिलनाडु के राज्यपाल सी.एच विद्यासागर राव से मुलाकात की।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned