करुणानिधि अस्पताल में भर्ती,स्टालिन मिलने पहुंचे

Shankar Sharma

Publish: Dec, 01 2016 11:53:00 (IST)

Chennai, Tamil Nadu, India
करुणानिधि अस्पताल में भर्ती,स्टालिन मिलने पहुंचे

डीएमके प्रमुख एम.करुणानिधि को बेचैनी की शिकायत के बाद गुरुवार सुबह आलवारपेट स्थित कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में उनके पास उनकी पत्नी राजातीअम्माल व पार्टी कोषाध्यक्ष

चेन्नई. डीएमके प्रमुख एम.करुणानिधि को बेचैनी की शिकायत के बाद गुरुवार सुबह आलवारपेट स्थित कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में उनके पास उनकी पत्नी राजातीअम्माल व पार्टी कोषाध्यक्ष एम.के स्टालिन के अलावा कई पाटी पदाधिकारी डंटे हैं।

यहां जारी एक विज्ञप्ति में अस्पताल के कार्यकारी निदेशक अरविंदन सेल्वराज ने बताया कि करुणानिधि को पोषण और हाइड्रेशन के अनुकूलन की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनका डॉक्टरों की टीम द्वारा इलाज किया जा रहा है। वे कुछ दिन तक अस्पताल में ही रहेंगे।

उल्लेखनीय है कि गत 25 अक्टूबर को करुणानिधि को किसी कारण से एलर्जी हो गई थी जिससे डॉक्टरों ने उनको कुछ दिन आराम करने का सुझाव दिया था। साथ ही पार्टी के सभी सदस्यों से उनसे मुलाकात करने पर भी रोक लगा दी गई थी।

इसी बीच पिछले सप्ताह करुणानिधि की हालत में सुधार आने के बाद उनके गोपालपुरम निवास पर पार्टी के महासचिव के. अन्बझगण ने उनसे मुलाकात की। हालांकि मुलाकात के बाद करुणानिधि ने लंबे समय के बाद एक फोटो भी ट्वीटर पेज पर डाली था। पार्टी कोषाध्यक्ष एम.के स्टालिन ने संवाददाताओं को बताया कि पार्टी प्रमुख ठीक हैं और जल्द ही घर लौटेंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned