दुकान में लगी आग से दहशत का माहौल

Mukesh Sharma

Publish: Jul, 17 2017 09:43:00 (IST)

Chennai, Tamil Nadu, India
दुकान में लगी आग से दहशत का माहौल

कोडंगयूर में मीनम्बाल सालै स्थित मुरुगन चिप्स की दुकान में शनिवार देर रात आग लग गई। जानकारी

चेन्नई।कोडंगयूर में मीनम्बाल सालै स्थित मुरुगन चिप्स की दुकान में शनिवार देर रात आग लग गई। जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग दुकान के बाहर इकट्ठे हो गए।

सूचना पाकर व्यासरपाडी, मुल्लैनगर एवं एझिलनगर से तीन दमकल वाहन करीब साढ़े बारह बजे मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू करने से पहले ही अंदर सिलेंडर में विस्फोट हो गया जिसमें कोडंगयूर पुलिस थाने के पुरुषोत्तमन, जयप्रकाश व एंथोनी राज एवं तीन दमकलकर्मियों एकराज, हरिहरा व विमलेशन समेत कुल 48 लोग घायल हो गए। घायलों को स्टेनली अस्पताल, कीलपॉक एवं थाउजेंड लाइट के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

आग से दुकान पूरी तरह जलकर क्षतिग्रस्त हो गई। आग इतनी भीषण थी कि उसकी चपेट में वहां आसपास खड़े दुपहिया वाहन भी आ गए। दुकान की बगल में लगा कैनरा बैंक का एटीएम भी जल गया।

मुख्यमंत्री ने घायलों का पूछा कुशलक्षेम

हादसे की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी रविवार को कीलपॉक मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल पहुंचे और घायलों से मिले। पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने बताया कि सुरक्षा उपायों की कमी की वजह से एत्तिराज की जान चली गई।

एकराज केवल 15 दिन के लिए तैनात

अग्निकांड के दौरान सिलेंडर के विस्फोट से मौत का शिकार हुआ विरुदनगर जिला निवासी दमकलकर्मी एकराज 15 दिन के लिए कोडंगयूर दमकल विभाग में तैनात हुआ था। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned