केंद्रीय मंत्री ने की मेड इन इंडिया सोशल इवेंट्स की शुरुआत

Mukesh Sharma

Publish: Apr, 21 2017 01:02:00 (IST)

Chennai, Tamil Nadu, India
केंद्रीय मंत्री ने की मेड इन इंडिया सोशल इवेंट्स की शुरुआत

जनजातीय मामलों के केंद्रीय मंत्री जुएल ओरम ने यहां आयोजित एक कार्यक्रम में मेड इन इंडिया सोशल

चेन्नई।जनजातीय मामलों के केंद्रीय मंत्री जुएल ओरम ने यहां आयोजित एक कार्यक्रम में मेड इन इंडिया सोशल इवेंट्स तथा मैसेजिंग ऐप्प हाउडीडो की शुरुआत की। यह अग्रणी ऐप्प नई पीढ़ी के सोशल मैसेजिंग एवं इवेंट प्लानिंग को पुनर्परिभाषित करेगा। इस अवसर पर अपने संबोधन में मंत्री ने लोगों से आग्रह किया कि वे डिजीटल इंडिया को सशक्त करें। उन्होंने ऐसे प्रयासों की सराहना की। इससे डिजीटल इंडिया का भविष्य उज्ज्वल होगा। बड़ी संख्या में लोग सोशल इवेंट्स क्रिएट कर सकेंगे।

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद एल.गणेशन ने  कहा कि एक सिंगल ग्रुप में एक लाख लोगों की क्षमता के साथ हाउडीडो स्थानीय निकायों व संघों को साथ लाने में मददगार साबित होगा। सदस्य एक दूसरे से बातचीत कर सकेंगे। उन्हें एक क्लिक के साथ किसी भी बैठक के लिए बुलाया जा सकता है। समस्याओं को समझने में यह मददगार होगा।
इस मौके पर अभिनेता विशाल, भारत सरकार के पूर्व उप महालेखा परीक्षक सत्यमूर्ति, वेल्स यूनिवर्सिटी के फाउंडर चांसलर डा.ईश्वरी गणेश तथा टीआईडब्ल्यू प्राइवेट इक्विटी के मैनेजिंग पार्टनर मोहित रलहान भी उपस्थित थे।

यह ऐप्प हाउडी वेंचर्स ने लांच किया है। इसके जरिए हेलो की जगह हाउडीडो कहा जाएगा। इस नए ऐप्प में इवेंट्स तथा ग्रुप्स फीचर्स साथ साथ हैं। इसका मूल आधार यह है कि वर्चुअल ग्रुप विकास के लिए इसके जरिए साथ साथ आ सकता है। इसके यूजर्स कार्यक्रम आयोजित कर सकते हैं। इसके जरिए परियोजनाओं के लिए भागीदारी तथा भविष्य की परियोजनाओं के लिए विचारों का आदान प्रदान होगा।

कन्सर्ट, प्रदर्शनी और सम्मेलन जैसे सार्वजनिक कार्यक्रम भी आयोजित किए जा सकते हैं। इससे बेहतर समन्वय के साथ पाइरेसी की समस्या का समाधान निकलेगा। इस मौके पर हाउडी वेंचर्स के चेयरमैन जेवियर ब्रिटो तथा फाउंडर एमडी एस.के.चौधरी ने भी विचार व्यक्त किए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned