जब तक न्याय की जीत नहीं होगी, धर्मयुद्ध जारी रहेगा!

Mukesh Sharma

Publish: Feb, 16 2017 11:11:00 (IST)

Chennai, Tamil Nadu, India
जब तक न्याय की जीत नहीं होगी, धर्मयुद्ध जारी रहेगा!

तमिलनाडु के राज्यपाल सी. विद्यासागर राव द्वारा एडपाडी के. पलनीसामी को तमिलनाडु के नए मुख्यमंत्री की शपथ

चेन्नई।तमिलनाडु के राज्यपाल सी. विद्यासागर राव द्वारा एडपाडी के. पलनीसामी को तमिलनाडु के नए मुख्यमंत्री की शपथ दिलाने के कुछ देर बाद ही ओ. पन्नीरसेल्वम ने सवाल उठाते हुए कहा कि जब तक न्याय की जीत नहीं हो जाती तब तक धर्म युद्ध जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि पत्र में दिखाई गई संख्या के आधार पर राज्यपाल ने महासचिव शशिकला के वफादार नेता पलनीसामी को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किया जिससे पार्टी के सभी सदस्य और आम जनता काफी नाराज है।


 सच तो यह है कि रिसॉर्ट में विधायकों को बंदी बना कर रखा गया है और उन्हें बाहर आने नहीं दिया गया। यहां ग्रीनवेज रोड स्थित अपने निवास पर संवाददाताओं से वार्ता में उन्होंने कहा कि पार्टी के सदस्य और आम जनता को आश्चर्य हो रहा है कि क्या जयललिता की मौत के जिम्मेदार लोग सरकार बना सकते हैं? उन्होंने अपने समर्थकों का आभार जताते हुए कहा कि जब तक न्याय नहीं मिल जाता तब तक धर्म युद्ध जारी रहेगा।

उन्होंने कहा एआईएडीएमके संस्थापक एम.जी. रामचंद्रन और अम्मा की कड़ी मेहनत से हुए पार्टी के विकास को नष्ट नहीं होने दिया जाएगा। इसके लिए हम लोगों को एकजुट होकर शशिकला के परिजनों के हाथ में तमिलनाडु की सरकार और पार्टी का नियंतत्र देने से रोकना होगा। उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी सच्चे पदाधिकारी और आमजनता हमारी ताकत है।

पन्नीरसेल्वम के मकान पर पथराव

चेन्नई. ग्रीनवेज रोड स्थित ओ. पन्नीरसेल्वम के मकान के सामने गुरुवार शाम पथराव होने से तनाव की स्थिति बन गई। शशिकला और पन्नीरसेल्वम के समर्थक एक दूसरे पर पथराव करने लगे। इससे कोविलपट्टी के वार्ड सचिव बालाजी के सिर में चोट आ गई और खून बहने लगा। इसके अलावा वहां मौजूद सशस्त्र बल के जवान भी घायल हो गया। सूचना मिलने के बाद अभिरामीपुरम पुलिस मौके पर पहुंची और हालात का जायजा लिया। हालांकि इस मामले में पुलिस ने कोई शिकायत दर्ज नहीं की है।

धर्म और जनता की जीत हुई: तम्बीदुरै


चेन्नई. लोकसभा उपाध्यक्ष और एआईएडीएमके के वरिष्ठ नेता एम. तम्बीदुरै ने कहा कि धर्म की जीत हुई है। वे यहां गुरुवार को पलनीस्वामी के मुख्यमंत्री बनने पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यह लोगों की जीत है। यह पार्टी कार्यकर्ताओं की जीत है। जनता ने अम्मा को वोट दिया है। उनकी विरासत बरकरार रहेगी। उन्होंने कहा कि ओ.पन्नीरसेल्वम का दावा गलत था। हमारे लिए यह खुशी का अवसर है। हमें लंबा इंतजार नहीं करना पड़ा। हम जानते थे कि हम जीतेंगे। सभी विधायक एकजुट हैं। देश को पता है कि विधायक और पार्टी कार्यकर्ता एकजुट हैं। हम स्थाई सरकार सुनिश्चित करेंगे।

साथ ही सुशासन सुनिश्चित होगा। हम लोगों की इच्छाएं पूरी करेंगे। सभी चुनावी वादे पूरे किए जाएंगे। इससे पहले कुवतूर रिसॉर्ट में पलनीस्वामी के मुख्यमंत्री बनने की खबर मिलने के बाद जश्न मनाया गया। कार्यकर्ताओं और नेताओं ने मिठाई बांटी और पटाखे छोड़े। इसी बीच नई सरकार के गठन के बाद विधायकों एवं पार्टी पदाधिकारियों ने जमकर नारेबाजी की। पिछले एक सप्ताह से यहां एआईएडीएमके के 100 विधायक रुके हुए हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned