33 केव्ही लाइनों में 8 घंटे की कटौती 

Chhindwara, Madhya Pradesh, India
33 केव्ही लाइनों में 8 घंटे की कटौती 

दीपावली के पहले ग्रामीण क्षेत्रों में सुधार कार्य के कारण गुरुवार से ग्रामीण उपसंभाग में आने वाले 33-11 केवी उपकेंद्रों से संबंधित 33 केव्ही फीडरों से सप्लाई होने वाले गोवों में बिजली कटौती की जाएगी।

छिंदवाड़ा. दीपावली के पहले ग्रामीण क्षेत्रों में सुधार कार्य के कारण गुरुवार से ग्रामीण उपसंभाग में आने वाले 33-11 केवी उपकेंद्रों से संबंधित 33 केव्ही फीडरों से सप्लाई होने वाले गोवों में बिजली कटौती की जाएगी। सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक इन क्षेत्रों में बिजली बंद करेगी। पूर्व संभाग के कार्यपालन यंत्री जेपी त्रिपाठी ने बताया कि दीपावली के पहले मेंटेनेंस का काम किया जाता है। त्योहार में बिजली की खपत ज्यादा होती है।

त्योहार के दौरान विद्युत प्रदाय में गड़बड़ी न हो इसलिए सुधार कार्य किया जाता है। उन्होनंे बताया कि यह काम 28 तारीख तक चलेगा। इस दौरान अलग अलग उपकेंद्रों से जुड़े गांवों में तय समय तक बिजली प्रदाय नहीं की जाएगी। 20 अक्टूबर गुरुवार को बनगांव उपकेंद्र के बनगांव, नेर, चारगांव, पलटवाड़ा , सारना के कुसमैली, खापाभाट और चौखड़ा, 21 और 22 को रोहनाकला सहित भैसादंड, कन्हरगांव से संबंधित गांवे, 23 को सोनाखार की काटन फेक्ट्री, वैंकटेश फूड और बी नेचुरल, 24 और 25 को पिंडरई उपकेंद्र सहित उमरड़, बाकानांकनपुर से संबंधित गांव, 26 और 27 को ठिसगोरा उपकेंद्र के गांवों और 28 को बोहनाखेरी, सोनाखार उपकेंद्र से जुड़े गांवों में यह कटौती होगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned