आखिर पुलिस ने क्यों वायरल की इस शख्स की फोटो 

babanrao pathe

Publish: Apr, 21 2017 11:43:00 (IST)

Chhindwara, Madhya Pradesh, India
आखिर पुलिस ने क्यों वायरल की इस शख्स की फोटो 

पुलिस ने आम लोगों से अपील की है कि किसी भी एटीएम पर युवक नजर आता है तो उसकी सूचना पुलिस को तत्काल दें

छिंदवाड़ा. एटीएम पर रुपए निकालने के लिए पहुंचे तो झांसा देने वाले युवक से जरा सावधान रहें। एक युवक पिछले कुछ दिनों में कई लोगों को शिकार बना चुका है। वह एटीएम बदलकर लोगों के खातों से रुपए निकाल रहा है। कोतवाली पुलिस ने सोशल साइट पर उस युवक की फोटो वायरल की है। पुलिस ने आम लोगों से अपील की है कि किसी भी एटीएम पर युवक नजर आता है तो उसकी सूचना पुलिस को तत्काल दें। 

पिछले दिनों शहर के सत्कार तिराह पर एक युवक स्वयं के पिता का एटीएम लेकर पहुंचा था। एटीएम से वह खुद के खाते में रुपए ट्रांसफर कर रहा था। एक युवक बगल में खड़े होकर देख रहा था। कुछ समय तक रुपए ट्रांसफर नहीं हुए तो बगल में खड़े युवक ने मदद करने के बहाने एटीएम कार्ड लिया और उसे बदलकर फरार हो गया। कुछ घंटे बाद खाते नागपुर नाका के पास स्थित एटीएम से रुपए निकाले गए, जिसकी कोतवाली थाना में रिपोर्ट भी दर्ज है। इस तरह की वारदात को वह लगातार अंजाम दे रहा है। पुलिस ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से उस युवक का फोटो निकालकर वायरल किया है।  पिछले कुछ दिनों में उसने बहुत सारे लोगों को एटीएम का झांसा दिया है।

पुलिस को है तलाश
एटीएम बदलकर रुपए निकालने वाले युवक की तलाश पुलिस को लम्बे समय से है। युवक लगातार वारदात को अंजाम दे रहा है, लेकिन उसका सुराग हाथ नहीं लग रहा। पुलिस ने सोशल साइड पर युवक का फोटो वायरल की है, जिससे की उसकी जानकारी आसानी से मिल सके। कोतवाली थाना क्षेत्र के अलावा अन्य थाना क्षेत्र में भी वह वारदात को अंजाम दे चुका है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned