बिसेन, अनुसुइया और कांता ने त्यागा लालबत्ती का मोह

manohar soni

Publish: Apr, 21 2017 11:27:00 (IST)

Chhindwara, Madhya Pradesh, India
बिसेन, अनुसुइया और कांता ने त्यागा लालबत्ती का मोह

जिले के प्रभारी मंत्री गौरीशंकर बिसेन, राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग की उपाध्यक्ष अनुसुइया उइके, जिला पंचायत अध्यक्ष कांता ठाकुर और महापौर कांता सदारंग ने गुरुवार को अपने-अपने वाहनों से लालबत्ती को हटा दिया।


छिंदवाड़ा . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा वीआईपी कल्चर को समाप्त करने की दिशा में की गई पहल पर जिले के प्रभारी मंत्री गौरीशंकर बिसेन, राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग की उपाध्यक्ष अनुसुइया उइके, जिला पंचायत अध्यक्ष कांता ठाकुर और महापौर कांता सदारंग ने गुरुवार को अपने-अपने वाहनों से लालबत्ती को हटा दिया।

प्रभारी मंत्री बिसेन ने अपनी धर्मपत्नी जिला पंचायत बालाघाट की अध्यक्ष रेखा बिसेन के साथ 19 अप्रैल की रात्रि को ही लालबत्ती का त्याग कर दिया, जब वे बांधवगढ़ प्रवास पर थे।

आयोग उपाध्यक्ष अनुसुइया ने दिल्ली स्थित अपने कार्यालय में वाहन से लालबत्ती हटवाई। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की पहल से लालबत्ती कल्चर समाप्त हुआ है। इससे आम जनता को सड़क आवागमन में परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। इधर, जिला पंचायत अध्यक्ष कांता ठाकुर और महापौर कांता योगेश सदारंग ने भी अपने वाहन से लालबत्ती को हटाकर इस पहल को आगे बढ़ाया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned