फिल्म निर्माता भंडारकर ने किया है राहुल गांधी से यह बड़ा सवाल

rajendra sharma

Publish: Jul, 17 2017 06:08:00 (IST)

Chhindwara, Madhya Pradesh, India
 फिल्म निर्माता भंडारकर ने किया है राहुल गांधी से यह बड़ा सवाल

इंदू सरकार की प्रेस कॉन्फ्रेस में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का हंगामा


छिंदवाड़ा/नागपुर. फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर को इन दिनों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी का सामना करना पड़ रहा है। यह बात उन्होंने स्वयं कही है। उन्होंने राहुल गांधी से सवाल पूछा है किए इस गुंडागर्दी को क्या आपकी अनुमति है।
ये है मामला
दरअसल, फिल्म 'इंदू सरकार'  के प्रमोशन के लिए पहुंचे फिल्म प्रोड्यूसर मधुर भंडारकर को नागपुर में भी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा। भंडारकर प्रेस कॉन्फ्रेस स्थल पहुंचकर कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और हंगामा किया। कार्यकर्ताओं के विरोध के चलते भंडारकर की प्रेस कॉन्फ्रेस रद्द करनी पड़ी। ज्ञात हो कि शनिवार को पुणे में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विरोध के चलते भंडारकर की पीसी रदद् करनी पड़ी थी।  
रविवार सुबह नागपुर में प्रेस कॉन्फ्रेस शुरू होने से पहले ही कांग्रेसी कार्यकर्ताओं नारेबाजी और हंगामा किया। इससे नाराज हुए मधु भंडारकर पीसी छोड़ एयरपोर्ट पहुंचे। भंडारकर ने राहुल गांधी से सवाल किया है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी को क्या आपकी अनुमति है। भंडारकर ने यह तक कह दिया कि क्या उन्हें अपने विचार रखने का अधिकार है या नहीं।

इमरजेंसी के समय पर बनी फिल्म

जानकारी के अनुसार भंडारकर की फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म की कहानी 1975 से 1977 के बीच के उन 21 महीनों की है जब इंदिरा गांधी ने देश में इमरजेंसी लगा दी थी। इस फिल्म का फस्र्ट लुक कुछ दिन पहले ही आया है। फिल्म में कीर्ति कुल्हारी और नील नितिन मुकेश लीड रोल में हैं। मधुर ने ट्विटर हैंडल पर लिखा था फस्र्ट लुक ऑफ इंदू सरकार फिल्म में शानदार काम करने के लिए कीर्ति का शुक्रिया। पोस्टर में कीर्ति को दिखाया गया है, जो काफी इंटेंस लुक में नजर आ रही हैं। इस फिल्म में बप्पी लाहिड़ी और अनु मलिक ने पहली बार साथ मिलकर म्यूजिक दिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned