प्रेमी से मिलने पहुंची युवती की जमकर पिटाई

sanjay daldale

Publish: Jun, 20 2017 01:05:00 (IST)

chhindwara, madhya pradesh, india
 प्रेमी से मिलने पहुंची युवती की जमकर पिटाई

बेटी के प्रेम से आहत पिता ने बेटे और भाइयों के साथ मिलकर बेटी के प्रेमी के घर पर हमला कर दिया।

पांढुर्ना. पांढुर्ना थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह अपनी बेटी के प्रेम से आहत पिता ने बेटे और भाइयों के साथ मिलकर बेटी के प्रेमी के घर पर हमला कर दिया। चार दिनों से रह रही बेटी को अपने साथ उठा  कर ले गए। घर में बेटी को रस्सी से बांधकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। 

सूचना पर पहुंची डायल 100 की टीम ने युवती के हाथ पैर में बंधी रस्सी से छुड़ाया और थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। 22 साल की पीडि़त युवती ने बताया कि उसका प्रेम राजेश (परिवर्तित नाम)  24 साल के साथ है। घर वालों की मर्जी के बिना वह 15 जून से राजेश के घर रहने चली गई थी। शादी नहीं हो इसके लिए घर वालों ने पीडि़ता के दस्तावेज छुड़ाकर ले गए थे। सोमवार सुबह पीडि़ता के घर वालों का गुस्सा फूट गया और उन्होंने युवती को राजेश के घर से उठा लिया।  राजेश ने सुबह 11. 30 बजे पर डायल 100 को इस घटने की सूचना दी थी।

पुलिस ने पीडि़ता के घर से लड़की को छुड़ाया। बताया जा रहा है की जब युवती को छुड़ाया गया तब उसके सिर से खून बह रहा था। परिवार वालों ने उमा की जमकर पिटाई की थी। पुलिस ने प्रेमीजोड़े की शिकायत पर गुलाबराव, उमेश, उदयभान,  बालकिशन के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned