आईपीएस गौरव तिवारी ने की बड़ी सर्जरी, जानें वजह और किन पर पड़ा असर

rajendra sharma

Publish: Jul, 18 2017 12:03:00 (IST)

Chhindwara, Madhya Pradesh, India
 आईपीएस गौरव तिवारी ने की बड़ी सर्जरी, जानें वजह और किन पर पड़ा असर

सोमवार को तीन आदेश जारी किए हैं। इन आदेशों से करीब सात दर्जन पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों प्रभावित हुए हैं।


छिंदवाड़ा. आईपीएस छिंदवाड़ा एसपी गौरव तिवारी पुलिस की छबि सुधारने और कानून व्यवस्था पुख्ता बनाने की लगातार कवायद कर रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने सोमवार को तीन आदेश जारी किए हैं। इन आदेशों से करीब सात दर्जन पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों प्रभावित हुए हैं।
जानकारी के अनुसार  जिले के अनुसूचित क्षेत्रों के सभी छह नगरीय निकायों पांढुर्ना, सौंसर, दमुआ, जुन्नारदेव, मोहगांव और हर्रई में अध्यक्ष और पार्षद पद के चुनाव होने वाले हैं। इन निकायों में नौ अगस्त को सुबह सात से शाम पांच बजे तक मतदान होना है। निकाय चुनाव की तैयारी के तहत सम्बंधित थानों क्षेत्र के रिक्त पदों को भरने के लिए पुलिस  अधीक्षक ने एक आदेश जारी किया है। और रिक्त पदों पर अस्थाई रूप से 39 कर्मचारियों की तैनाती की है।

chhindwara

chhindwara01

स्थानांतरण सूची में संशोधन


उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पूर्व एसपी गौरव तिवारी ने पुलिसकर्मियों की तबादला सूची की थी। इसके बाद कई पुलिस कर्मियों ने परिवारिक कारण बताते हुए स्थानांतरण निरस्त व अन्य स्थान पर करने के आवेदन दिए थे। एसपी ने मानवीयता के आधार पर  तबादला आदेश में संशोधन किया गया। जिसके बाद 34 कर्मचारियों के तबादले में संशोधन किया गया है। इसके अलावा अमरवाड़ा, पांढुर्ना, जुन्नारदेव, परासिया और चौरई के एसडीओपी कार्यालयों में 8 कर्मचारियों की तैनाती की गई है।

आप भी देखें सूची-

chhindwara02

chhindwara03

chhindwara04

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned