पति की गैरमौजूदगी में पार की वहशीपन की हद, सुबह मिली बेटे की लाश  

Chhindwara, Madhya Pradesh, India
पति की गैरमौजूदगी में पार की वहशीपन की हद, सुबह मिली बेटे की लाश  

पति हैदाराबाद में करता था काम, महिला बच्चे के साथ रहती थी अकेली 

छिंदवाड़ा. नागपुर. परिवार चलाने के लिए पति घर से दूर रहकर हैदराबाद में नौकरी करता था। उसके पीछे पत्नी और बेटे की घर में रह गए थे। पत्नी की मां हर सुबह आकर खैरियत ले लिया करती थी। जब एक दिन सुबह वह अपनी बेटी से मिलने के लिए घर पहुंची तो देखा कि वह बेसुध पड़ी हुई है और कमरे में बेटे की लाश है।

मिली जानकारी के अनुसार गढ़चिरौली जिले के कंचनपुर गांव में रविवार रात एक शख्स ने महिला से रेप करने की कोशिश की। महिला ने मना किया तो उसने उसके तीन साल के बच्चे को जमीन पर पटक मौत के घाट उतारा। पुलिस ने सोमवार सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीडि़त महिला को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया है। पीडि़त महिला अपने पति और बच्चे के साथ रहती थी। पति कुछ दिनों से परिवार के गुजारे के लिए हैदराबाद में काम कर रहा था। घर पर उसकी पत्नी अपने तीन साल के बच्चे के साथ रहती थी। 

उसके सामने रहने वाले संजू विश्वनाथ की उस पर बुरी नजर थी। वह देर रात महिला के घर में घुसा और उसने उसके साथ रेप की कोशिश की। जब महिला ने उसका विरोध किया तो  संजू ने महिला को पीटना शुरु किया। जिससे उसका बच्चा भी नींद जागा और जोर-जोर से रोने लगा। संजू ने उसे जमीन पर पटक दिया जिससे उसकी मौत हुई। वहीं महिला की भी बेहरमी से पिटाई की। जिससे वह बेहोश हुई। सोमवार सुबह जब महिला की मां उससे मिलने घर पहुंची तो वह बेहोश हालत में मिली। जब उसे होश आया तो उसने पूरा घटनाक्रम बताया। वहीं जंगल में छिपे संजू को गांव वालों ने दबोच लिया।  महिला का अहेरी स्थित हॉस्पिटल में इलाज किया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned