भूत उतारने के नाम पर महिला को बनाया हवस का शिकार

rajendra sharma

Publish: Mar, 21 2017 12:25:00 (IST)

Chhindwara, Madhya Pradesh, India
भूत उतारने के नाम पर महिला को बनाया हवस का शिकार

आदिवासी महिला पर भूत प्रेत का साया होने का झांसा देकर एक बाबा ने उसके साथ दुष्कर्म किया।


छिंदवाड़ा (परासिया). ग्रामीण क्षेत्र में जागरुकता के अभाव में अब भी लोग बाबा, नीम-हकीमों के झांसे में आ रहे हैं। एक बाबा ने भूत प्रेत का साया होने का झांसा देकर महिला को अपनी हवन का शिकार बनाया।
चांदामेटा पुलिस ने बाबागिरी की आड़ में महिला से दुष्कर्म करने वाले आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी कोमल दियावार ने बताया कि क्षेत्र की एक आदिवासी महिला पर भूत प्रेत का साया होने का झांसा देकर आरोपी चांदामेटा बोढकीढाना निवासी लियाकत अली ने उसके साथ दुष्कर्म किया।
महिला को परेशानियों से निजात दिलाने के लिए कथित बाबा उसके घर गया और कमरे से परिवार के सभी लोगों को बाहर कर दिया। महिला को पूजा कराने के लिए नग्र कर उसके साथ दुष्कृत्य किया। पुलिस ने आरोपी लियाकत अली के विरुद्ध भादवि धारा  376, 506, एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

नाबालिग से दुष्कर्म

अमरवाड़ा. क्षेत्र की एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस के अनुसार 14 वर्षीय कक्षा सातवीं की छात्रा  छात्रा स्कूल की छुट्टी हो जाने पर बकरी चराने गई थी, जहां उसके गांव का युवक मुखराम पहुंचा और जबरन दुष्कर्म किया। साथ ही उसे शादी करने का प्रलोभन दिया और 13 मार्च को छात्रा को भगाकर नागपुर ले गया, वहां अपने साथ रखकर मजदूरी करने चला जाता था। आरोपी युवक मुखराम के इरादे को भांपकर उसके मकान मालिक ने छात्रा के माता पिता को फोन पर सूचना दी। सूचना प्राप्त होने पर छात्रा को नागपुर से लाया गया। ग्राम में समाजिक पंचायत होने पर फैसला हुआ कि थाना जाकर रिपोर्ट की जाए। तब छात्रा ने अपने पिता के साथ थाना पहुंच रिपोर्ट की। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned