एड्स का ज्ञान बचाए जान

Prashant Sahare

Publish: Nov, 30 2016 05:35:00 (IST)

Chhindwara, Madhya Pradesh, India
एड्स का ज्ञान बचाए जान

दानियलसन महाविद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना की ईकाई ने बुधवार को एक दिनी कार्यशाला का आयोजन कर स्वस्थ और सुरक्षित जीवन जीने पर चर्चा की।

छिंदवाड़ा. डेनियलसन महाविद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना की ईकाई ने बुधवार को एक दिनी कार्यशाला का आयोजन कर स्वस्थ और सुरक्षित जीवन जीने पर चर्चा की। एड्स का ज्ञान बचाए जान विषय पर हुई कार्यशाला में रासेयो ईकाई और रेड रिबन क्लब के पदाधिकारी और सदस्यों ने शिरकत की। स्वयंसेवकों ने एनएसएस के बैज लगाकर सबसे पहले आमंत्रित अतिथियों का स्वागत किया।

प्राचार्य डा एस अल्बर्ट ने कार्यशाला के उद्घाटन सत्र में अपने उद्बोधन में क्लब की गतिविधियों के बारे मेंे बताया और स्वस्थ तथा सुरक्षित जीवन शैली अपनाने के लिए प्रेरित किया। मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थिति मास्टर ट्रेनर श्यामलराव ने एचआईवी के बारे में विस्तार से जानकारी दी। एआरटी केंद्र की सेवाएं, एआरटी लेने के फायदे, इसका उपचार आदि के बार में बताया गया।

एनएसएस के कार्यक्रम अधिकारी प्रो रविंद्र नाफड़े और विनोद तिवारी ने स्वयंसेवकों को अधिक से अधिकार भागीदारी देकर स्वैच्छिक रक्तदान के लिए जागरूक किया। कार्यक्रम में एनएसएस के जिला संगठक डा वायके शर्मा, डा आरके श्रीवास्तव, प्रो अनीता शर्मा, प्रो सीएस भारद्वार, प्रो पी भुसानकर भी उपस्थित रहे। एनएसएस से जुड़े अश्विन वानखेड़े, शिव मालवी, अंकित सूर्यवंशी, आशीष, देवेंद्र वरकड़े, आदि ने भी सहयोग दिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned