एसपी गौरव तिवारी के समर्थन में छिंदवाड़ा में बन रहा माहौल

Prashant Sahare

Publish: Jan, 13 2017 05:35:00 (IST)

Chhindwara, Madhya Pradesh, India
एसपी गौरव तिवारी के समर्थन में छिंदवाड़ा में बन रहा माहौल

कटनी से छिंदवाड़ा स्थानांतरित किए गए एसपी गौरव तिवारी के समर्थन में छिंदवाड़ा में भी माहौल बन रहा है


छिंदवाड़ा. कटनी से छिंदवाड़ा स्थानांतरित किए गए एसपी गौरव तिवारी के समर्थन में छिंदवाड़ा में भी माहौल बन रहा है। आमजन के बीच जहां चर्चाएं सरगर्म हैं, वहीं कई संगठन आगे आकर ज्ञापन सौंप रहे हैं।

कटनी के पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी को लेकर चल रहे विवाद में अब राजनीतिक दल भी मैदान में उतर आए हैं। शुक्रवार को आम आदमी पार्टी ने राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन देते हुए तिवारी का तबादला रद्द करने और हवाला करोबार के संदिग्ध राज्यमंत्री संजय पाठक को पद से हटाए जाने की मांग की। पार्टी के संगठन सचिव हेमंत पटेल, प्रभारी पं कमलकिशोर तिवारी, जिला संगठन सचिव प्रशांत शर्मा सहित अन्य पदाधिकारियों ने बताया कि एक तरफ भाजपा भ्रष्टाचार मिटाने और कालेधन को खत्म करने की बात करती है दूसरी ओर उसके मंत्रियों का नाम हवाला कारोबार में सामने आ रहा है। सरकार का दोगलापन यही उजागर होता है जब इसकी जांच करने वाले ईमानदार अधिकारी का वह तबादला कर देती है। आप नेताओं ने कहा कि शिवराज सरकार बेईमानों को बचा रही है। आप ने दिए ज्ञापन में पूरे हवाला प्रकरण और संजय पाठक की भूमिका की सीबीआई से जांच कराने और संजय तिवारी  और उनके परिवार को उचित सुरक्षा देने की मांग भी की है।

तिवारी छिंदवाड़ा में ही हों पदस्थ : दलित मुक्ति सेना

छिंदवाड़ा.    दलित मुक्ति सेना ने गुरुवार को सिटी मजिस्ट्रेट को एक ज्ञापन देकर मुख्यमंत्री से मांग की है कि यहां तबादला किए एसपी गौरव तिवारी को जल्द छिदंवाड़ा भेजा जाए। सेना के प्रदेश सचिव रमेश लोखंडे ने बताया कि पूर्व पदस्थ पुलिस अधीक्षक डॉ. जीके पाठक के अच्छे जन कल्याणकारी कार्यों के दौरान शासन प्रशासन ने उन्हें पदोन्नत कर उप पुलिस महानिदेशक छिंदवाड़ा बनाया गया। तिवारी के छिंदवाड़ा पुलिस अधीक्षक बनने पर उनकी अच्छी सेवाएं मिलेंगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned