एसपी गौरव तिवारी इस मामले में हुए गम्भीर 

babanrao pathe

Publish: Apr, 21 2017 11:58:00 (IST)

Chhindwara, Madhya Pradesh, India
एसपी गौरव तिवारी इस मामले में हुए गम्भीर 

सौंसर के ओवर ब्रिज के समीप भी सुधार करना प्रस्तावित बताया जा रहा है

छिंदवाड़ा. सड़क पर दुर्घटना रोकने के लिए सुधार कार्य शुरू हो चुके हैं। कुछ स्थान चिह्नित किए जा चुके हैं जहां जल्द ही सुधार 
किया जाएगा। सिल्लेवानी की घाटी की एक मोड़ पर पहाड़ी को तोड़कर सुधारा किया जाएगा। इसके अलावा शहर में भी स्पीड के साइन बोर्ड लगाए जाएंगे। इसके लिए पुलिस महकमा जल्द ही नगर निगम को पत्र लिखेगा। बड़चिचोली की संकरी पुलिया पर सुधार किया गया है। सौंसर के ओवर ब्रिज के समीप भी सुधार करना प्रस्तावित बताया जा रहा है। 
 

एसपी गौरव तिवारी ने पिछले दिनों एनएचएआई के इंजीनियर से चर्चा कर हाईवे के कुछ स्थानों पर सुधार के लिए चर्चा की है जिसमें मुख्य रूप से सिल्लेवानी घाटी के मंदिर के पहले मोड़ को सुधारने के लिए चर्चा की है। मोड़ पर आए दिन वाहनों के फंसने या फिर पलटने के कारण जाम लगता है। इसके अलावा सौंसर के ओवर ब्रिज को भी चिह्नित किया है। आने वाले कुछ ही दिनों में यहां भी सुधार किया जाएगा जिससे की दुर्घटनाएं थम सके। सौंसर के ही बजाज चौक पर लगातार दुर्घटनाएं हो रहीं थीं, जहां स्पीड ब्रेकर बनाए जा चुके हैं। बड़चिचोली की संकरी पुलिया पर सुधार किया गया है। धरमटेकड़ी के आगे साइन बोर्ड लगाया जाएगा, इसी तरह चौरई के पास भी साइन बोर्ड लगाया जाएगा। शहर के भीतर स्पीड निर्धारित कर साइन बोर्ड लगाए जाएंगे। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned