शिक्षक ने छात्रा से रखी ऐसी आपत्तिजनक डिमांड कि लोगों ने की लात घूंसों से पिटाई

prabha shankar

Publish: Apr, 21 2017 12:02:00 (IST)

Chhindwara, Madhya Pradesh, India
शिक्षक ने छात्रा से रखी ऐसी आपत्तिजनक डिमांड कि लोगों ने की लात घूंसों से पिटाई

शिक्षक ने मौके का पूरा फायदा उठाने की सोची] लेकिन छात्रा शिक्षक से दो कदम आगे निकली


छिंदवाड़ा. (नागपुर). परीक्षा के दौरान छात्रा से जब्त मोबाइल और एडमिट कार्ड लौटाने के बदले शिक्षक ने ऐसी डिमांड रखी दी कि छात्रा के पैरों तले जमीन खिसक गई। शिक्षक ने मौके का पूरा फायदा उठाने की सोची लेकिन छात्रा शिक्षक से दो कदम आगे निकली। पहले तो उसने पूरे घटनाक्रम को अपनी सूझबूझ से दूसरे मोबाइल में रिकॉर्ड किया। इसके बाद तत्काल कॉलेज के बाहर निकली और इसकी शिकायत पुलिस से करने की बजाय शिवसेना नेता से कर दी। फिर क्या था शिव सैनिकों ने पहले तो उस शिक्षक के मुंह पर कालिख पोती फिर उसे पूरे कॉलेज में घुमाया और जमकर लात-घूंसों से पिटाई भी की।

यहां का है मामला
मिली जानकारी के अनुसार यह घटना छिंदवाड़ा के पड़ोसी शहर नागपुर के प्रतिष्ठित धरमपेठ पॉलिटेक्निक कॉलेज की है। यहां परीक्षा ली जा रही थी। इसी दौरान एक छात्रा नकल करते पकड़ी गई। शिक्षक ने छात्रा का मोबाइल और एडमिट कार्ड जब्त कर लिया।  छात्रा का आरोप है कि जब परीक्षा खत्म हुई तो शिक्षक ने मोबाइल और एडमिट कार्ड लौटाने के लिए छात्रा के सामने आपत्तिजनक मांग रख दी। छात्रा शिक्षक से हुई पूरी बातचीत की रिकॉडिंग अन्य मोबाइल से कर रही थी। छात्रा शिक्षक की दहशत के कारण कॉलेज से तुरंत निकली और शिवसेना के स्थानीय नेता पंजू तोतवानी को पूरी रिकॉर्डिंग दिखाई।

पुलिस ने दर्ज की शिकायत
मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा की शिकायत के बाद आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। अम्बाझरी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर अतुल सबनीस ने बताया कि शिक्षक के खिलाफ  छेड़छाड़ का केस दर्ज कर किया गया है। 20 वर्षीया स्टूडेंट पॉलिटेक्निक की छात्रा है। 13 अप्रैल को वह परीक्षा के दौरान नकल करती पकड़ी गई थी। शिक्षक इसी बात का फायदा उठाना चाहता है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned