एक ही दिन दो दिग्गज, सरगर्म रहेगी राजनीति

prabha shankar

Publish: Jun, 20 2017 12:15:00 (IST)

Chhindwara, Madhya Pradesh, India
एक ही दिन दो दिग्गज, सरगर्म रहेगी राजनीति

बयानबाजी पर रहेगी सबकी नजर

छिंदवाड़ा . प्रभारी मंत्री गौरीशंकर बिसेन और सांसद कमलनाथ 21 एवं 22 जून को छिंदवाड़ा में रहेंगे। इस दौरान अलग-अलग प्रशासनिक और राजनीतिक गतिविधियों में हिस्सा लेंगे। दोनों नेता हाल ही में किसान आंदोलन में अपनी बयानबाजी से चर्चा का विषय रहे हैं इसलिए इस दौरे में उनके  भाषण और बयान पर लोगों की नजर लगी रहेगी।
प्रभारी मंत्री 21 को प्रात: 8 बजे अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर आयोजित योगाभ्यास कार्यक्रम में भाग लेंगे। फिर 9.30 से 1.30 बजे तक विधायक चौधरी चन्द्रभान सिंह द्वारा निर्धारित क्षेत्रों में यात्रा करेंगे । दोपहर 2 बजे सर्किट हाउस  में कृषि, वन, उद्यानिकी और राजस्व विभाग के अधिकारियों के साथ 2 जुलाई को होने वाले पौधारोपण कार्यक्रम पर चर्चा और 3 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में जिला योजना समिति समेत अन्य बैठक लेंगे। दूसरे दिन 22 जून को सिंगोड़ी, अमरवाड़ा, घोघरी, बिजोरी पठार और छिंदी, बटकाखापा, धनौरा, जुंगावानी समेत अन्य ग्रामों में जाएंगे।

कमलनाथ का दौरा-सांसद कमलनाथ 21 जून को दोपहर 1.30 बजे हर्रई विधान सभा क्षेत्र के ग्राम बटकाखापा में युवा कांग्रेस द्वारा आयोजित आदिवासी सम्मेलन में उपस्थित होंगे। रात्रि 8.30 बजे स्थानीय पंजाब लॉन में आयोजित रोटरी क्लब के कार्यक्रम में पहुंचेंगे। दूसरे दिन वे स्थानीय कार्यक्रम में पहुंचेंगे। 23 को दिल्ली जाएंगे।

सरकार पर बचाव, उधर से होगा हमला
प्रदेश के कृषि के साथ प्रभारी मंत्री गौरीशंकर बिसेन अपने दौरे में किसान आंदोलन के दौरान सरकार पर लगे आक्षेप का बचाव करते नजर आएंगे। उनके भाषणों में यहीं शिवराज सरकार की उपलब्धियां होंगी।  इधर, सांसद कमलनाथ के बटकाखापा कार्यक्रम में राज्य सरकार पर किसान के साथ अन्याय के आरोपों की बौछार होगी। दोनों पक्षों की बयानबाजी से जिले की राजनीति फिर सुर्खियों में रहेंगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned