डेटिंग सर्विस Tinder अब कंप्यूटर पर भी शुरू, ऐसे करें यूज

Anil Jangid

Publish: Apr, 03 2017 02:30:00 (IST)

Computer
डेटिंग सर्विस Tinder अब कंप्यूटर पर भी शुरू, ऐसे करें यूज

कंपनी ने Tinder Online नाम से वेब वर्जन लॉन्च किया।

डेटिंग प्लैटफॉर्म डिंटर ने अपना वेब वर्जन लॉन्च किया है। अब तक इसे ऐप्स के जरिए स्मार्टफोन्स पर ही इस्तेमाल किया जा सकता था मगर कंपनी ने Tinder Online नाम से वेब वर्जन लॉन्च किया।


इसलिए जारी किया कंप्यूटर वर्जन
कंपनी ने टिंडर के इस वर्जन को यूजर्स और मार्केट की मांग को ध्यान में रखते हुए जारी किया है। कंपनी का कहना है कि जहां पर मोबाइल नेटवर्क स्लो होता है अथवा लोगों के पास सस्ते स्मार्टफोन्स हैं जिनकी इंटरनल स्टोरेज कम है वहां पर यह वर्जन सही सर्विस देगा। क्योंकि इमेज से भरे डिजाइन की वजह से टिंडर ज्यादा डेटा यूज करता है। ऐसे में यह वर्जन उन लोगों के लिए भी फायदेमंद होगा जो काम में फंसे हों।

Read More: आपकी जिओ​ सिम Postpaid है तो ऐसे कराएं Prepaid, देखें वीडियो


ऐसे होगा यूज
टिंडर को कंप्यूटर पर यूज करने के लिए लेफ्ट या राइट स्वाइप नहीं करना पड़ेगा। इसके लिए यूजर्स को  प्रोफाइल्स को माउस की मदद से लेफ्ट या राइट ड्रैग करना पड़ेगा। हालांकि इस शुरूआती सर्विस में टिंडर बूस्ट या सुपरलाइक जैसे पावर यूजर फीचर्स नहीं दिए जा रहे।


ऐसे करें ओपन
टिंडर के नए वेबसाइट वर्जन को यूज करने के लिए tinder.com पर जाना होगा। इस सर्विस को फिलहाल ब्राजील, इटली, मेक्सिको, फिलिपीन्स, कोलंबियो, अर्जेंटीना, स्वीडन और इंडोनेशिया में जारी किया गया है। हालांकि अब जल्द ही इसे दुनिया के सभी देशों के लिए भी जारी कर दिया जाएगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned