संजू सैमसन के खिलाफ जांच बैठी

Nikhil Sharma

Publish: Dec, 02 2016 04:31:00 (IST)

Cricket
संजू सैमसन के खिलाफ जांच बैठी

केरल क्रिकेट एसोसिएशन (केसीए) ने अपने सबसे हाई प्रोफाइल क्रिकेटर संजू सैमसन के खिलाफ अनुशासनहीनता के आरोपों में चार सदस्यीय समिति गठित करते हुए जांच बैठा दी है।

कोच्चि। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में लगातार जोरदार प्रदर्शन से चर्चा में आए २२ वर्षीय सैमसन को महेंद्र सिंह धौनी के बाद सीमित ओवर क्रिकेट में उनका स्थान लेने वाला माना जा रहा है, लेकिन अनुशासनहीनता के आरोप इस संभावना को नुकसान पहुंचा सकते हैं।

केसीए की कमेटी वर्तमान रणजी ट्रॉफी सीजन के दौरान मुंबई में गोवा के खिलाफ मैच में ड्रेसिंग रूम के अंदर संजू सैमसन की तरफ से दिखाए गए खराब व्यवहार और उनके पिता की तरफ से केसीए अध्यक्ष टीसी मैथ्यू को फोन पर गालियां देने के आरोपों की जांच करेगी।

संजू पर इस सीजन में इससे पहले भी दो बार अनुशासनहीनता के आरोप लगे थे, जिन्हें एसोसिएशन ने अनदेखा कर दिया था। संजू को बल्ले से खराब प्रदर्शन के कारण पहले ही फिलहाल त्रिपुरा के खिलाफ चल रहे मैच की टीम से बाहर रखा गया था।

आंध्र प्रदेश के खिलाफ पिछले मैच में ० और ७ के स्कोर बनाने वाले संजू ने सीजन की शुरुआज जम्मू एवं कश्मीर के खिलाफ १५४ रन की पारी से की थी, लेकिन अगली १० पारियों में वह सिर्फ १८० रन ही बना पाया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned