इस इंग्लिश क्रिकेटर्स ने बांग्लादेशी क्रिकेटर्स के साथ की बदतमीजी

Kamal Rajpoot

Publish: Oct, 18 2016 11:15:00 (IST)

Cricket
इस इंग्लिश क्रिकेटर्स ने बांग्लादेशी क्रिकेटर्स के साथ की बदतमीजी

लंच ब्रेक होने पर पैवेलियन लौटने के दौरान जब माजिद बेन स्टोक्स से हाथ मिलाने पहुंचे तो स्टोक्स ने दूर से ही हाथ खींच लिया

चटगांव। इन दिनो इंग्लैंड की क्रिकेट टीम बांग्लादेश के दौरे पर गई है। यहां उसने तीन मैंचों की सीरीज में मेजबान बांग्लादेश को 2-1 से हराया। लेकिन इंग्लिश टीम की इस बार सीरीज जीतने से ज्यादा उसके खिलाडिय़ों के बदतमीज व्यवहार की चर्चा हो रही है। सीरीज में कई बार इंग्लिश टीम के खिलाड़ी मेजबान खिलाडिय़ों से उलझते हुए नजर आए।

वनडे सीरीज के दूसरे मैच में बेन स्टोक्स और जोस बटलर का फील्ड पर पहले महमुदुल्लाह के साथ विवाद हुआ था तो मैच खत्म होने के बाद बेन स्टोक्स और तमीम इकबाल आपस में भिड़ गए थे। इस विवाद की आग अभी ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि बीते शनिवार और रविवार को हुए इंग्लैंड और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड एकादश के बीच एक अभ्यास मैच ने इस पूरे विवाद को और ज्यादा हवा दे दी।

दरअसल अभ्यास मैच के पहले सेशन में इंग्लिश टीम ने मेजबान टीम के ओपनर सौम्या सरकार को जल्दी आउट कर दिया था लेकिन अब्दुल माजिद पिच पर डटे रहे। माजिद को आउट करने में इंग्लैंड के बॉलर्स के पसीने निकल गए। लंच ब्रेक होने पर पैवेलियन लौटने के दौरान जब माजिद बेन स्टोक्स से हाथ मिलाने पहुंचे तो स्टोक्स ने दूर से ही हाथ खींच लिया और माजिद को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया।

ये पूरा घटनाक्रम कैमरे में भी कैद हो गया। अब बांग्लादेशी मीडिया में बेन स्टोक्स की इस हरकत की जमकर निंदा की जा रही है। स्थानीय टीवी चैनल से बात करते हुए माजिद ने कहा,'मांसपेशियों में खिंचाव आने के बाद मैं रिटायर्ट हर्ट हो गया था। दिन के अंतिम ओवर्स में जब मैं फिर से बल्लेबाजी करने उतरा तो स्टोक्स और बाकी इंग्लिश फिल्डर्स मेरा मनोबल गिराने के लिए कमेंट कर रहे थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned