scriptPeople walking in the park knife attack | पार्क में टहल रहे लोगों पर चाकू से हमला | Patrika News

पार्क में टहल रहे लोगों पर चाकू से हमला

इंदौर। सिरपुर तालाब के पार्क में घूमने आए लोगों पर मंगलवार शाम चार बदमाशों ने हमला कर...

नई दिल्ली

Updated: January 16, 2015 11:58:44 am

इंदौर। सिरपुर तालाब के पार्क में घूमने आए लोगों पर मंगलवार शाम चार बदमाशों ने हमला कर दिया। रोकने आए चौकीदार को भी उन्होंने चाकुओं से गोद डाला। बदमाशों के कहर से बचने के लिए दो घायल तो तालाब में कूद गए। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है। उधर, अस्पताल में उपचार के दौरान चौकीदार की मौत हो गई।

मंगलवार शाम करीब 7 बजे सिरपुर तालाब स्थित पार्क पर 4 युवक हंगामा करने लगे। उनका कहना था, पार्क में कोई घूमने नहीं आएगा, सिर्फ वे ही वहां पर घूमेंगे। पार्क में काफी लोग टहल रहे थे, चारों युवक लोगों को धमकाकर उनके साथ गाली गलौज करने लगे। युवकों की हरकत देख पार्क का चौकीदार मेहरबानसिंह (40) उन्हें समझाने गया।

आरोपी मेहरबानसिंह से ही विवाद करने लगे। इस बीच एक बदमाश ने मेहरबान पर हमला कर दिया। तभी उसके साथियों ने भी चाकू निकाल लिए और पास में खड़े रशीद पटेल निवासी बाघ, छात्र तरूण व शेख युसूफ पर भी हमला कर दिया। बदमाशों ने एक साथ कई लोगों को निशाना बनाया, जिसके कारण वहां भगदड़ की स्थिति बन गई।

ऋषिपैलेस कॉलोनी में भी मचाया उत्पात: पार्क में आतंक मचाने के बाद आरोपियों ने ऋषिपैलेस कॉलोनी में भी जमकर उत्पात मचाया। यहां हथियार लहराते हुए कई लोगों को धमकाया। चंदननगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी शुरू कर दी। एक घायल ने फोटो के आधार पर आकाश नगर में रहने वाले लिस्टेड बदमाश नीरज की पहचान कर ली। नीरज पर करीब 10-12 केस दर्ज हैं। नीरज को गिरफ्तार की तो उसने अन्य बदमाशों अंकित, राहुल और रेवाराम के नाम कबूल लिए।

होली-रंगपंचमी पर पहले भी बहा है खून

वर्ष 2008 में बदमाशों ने नशे की स्थिति में एक के बाद एक कई लोगों पर हमला किया था। चंदननगर इलाके में एक दूधवाले सहित 3 लोगों को बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया था।
वर्ष 2011 में बदमाश फौजा ने भी साथियों के साथ तोड़ा इलाके में गोलियां चलाकर एक की हत्या कर दी थी। बदमाशों ने पुलिस पर भी फायर किए थे।

जान बचाने तालाब में कूदे

रशीद पटेल के साथ उनका 10 साल का पोता फैजान भी था, बदमाश उसकी ओर लपके तो उन्होंने भागकर खुद को बचाया। पैर में चाकू लगने से घायल रशीद व युसूफ तालाब के अंदर की ओर भागे। बदमाशों ने पीछा किया तो दोनों तालाब में कूद गए। इस बीच, हंगामा होने पर आरोपी भाग गए। सूचना मिलने पर चंदननगर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। टीआई विनोद दीक्षित के मुताबिक, इलाज के दौरान मेहरबान की मौत हो गई, जबकि अन्य का इलाज चल रहा है। घायल रशीद ने बताया पहले एक युवक ने उनके साथ मारपीट की, बाद में अन्य साथी वहां आए और समझाकर चले गए। कुछ देर बाद सभी बदमाश लौटे और गालीगलौज करने लगे थे, चौकीदार ने समझाया तो हमला कर दिया। बाद में अन्य लोगों को भी मारा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

CBI Raids Manish Sisodia House Live Updates: बीजेपी की बौखलाहट ने देश को ये संदेश दिया है कि 2024 का चुनाव AAP v/s BJP होगा- संजय सिंहबंगाल, महाराष्ट्र में भी ED के छापे, उनके सामने तो मैं तिनका हूँ, 'सांसद अफजाल अंसारी ने दी चुनौती- पूर्वांचल हमारा ही रहेगा'Mumbai News: दही हांड़ी फोड़ने पर 55 लाख से लेकर स्पेन जाने सहित मिल रहे हैं ये खास ऑफर; पढ़े पूरी खबरबिहार में सूखे का जायजा लेने निकले थे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, गया में हेलीकॉप्टर की करवानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंगKerala News: मुस्लिम लीग के महासचिव का विवादित बयान, बोले- 'लड़के-लड़कियों का स्कूल में साथ बैठना खतरनाक'PICS: देशभर में श्री कृष्ण जन्माष्टमी की धूम, सुनाई दे रही जयश्री कृष्णा की गूंजThane: सात मंजिला बिल्डिंग की लिफ्ट में फंसी 5 जिंदगियां, डिजास्टर मैनेजमेंट सेल और फायर ब्रिगेड ने किया रेस्क्यूAsia Cup में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 3 खिलाड़ी, रोहित शर्मा के पास इतिहास रचने का मौका
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.