टी 20 वर्ल्ड कप : डैरेन सैमी की इंग्लैंड को चेतावनी

Bhup Singh

Publish: Apr, 03 2016 06:42:00 (IST)

Cricket
टी 20 वर्ल्ड कप : डैरेन सैमी की इंग्लैंड को चेतावनी

वेस्टइंडीज के कप्तान सैमी ने फाइनल मुकाबले से पहले इंग्लैंड के कप्तान पर प्रेशर बनाने की कोशिश की है

कोलकाता। टी 20 वर्ल्ड का फाइनल मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा। सेमीफाइनल में भारत को हराकर फाइनल में जगह बनाने वाले वेस्टइंडीज के कप्तान सैमी ने फाइनल मुकाबले से पहले इंग्लैंड के कप्तान पर प्रेशर बनाने की कोशिश की है। डैरेन सैमी ने कहा, हम अपनी ताकत को जानते हैं और रविवार को अपने ही स्टाइल की क्रिकेट खेलेंगे। भारत के खिलाफ सेमीफाइनल में भी हमें नहीं भारत को जीत का दावेदार माना जा रहा था, यही स्थिति इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में भी है। फानइल में भी दोहराएंगे। हमारी बाउंड्री को कोई रोक के दिखाए।

और क्या कहा सैमी ने...
सैमी ने कहा, हमारी टीम ईडन गार्डन में अपने कैरेबियाई ब्रांड की क्रिकेट खेलकर इंग्लैंड के खिलाफ फानइल में खिताब हासिल करेंगी। अपनी कप्तानी में 2012 में वेस्टइंडीज को टी 20 चैम्पियन बना चुके सैमी ने कहा, हमें सफलता का मजा आता है। हमने मुंबई में भी जश्न मनाया था और ईडन भी खास मैदान है और हम अब जीत से केवल एक कदम दूर हैं। हम अपनी टीम पर फोकस कर रहे हैं और योजना को लागू करना चाहते हैं।

इंग्लैंड मजबूत टीम है और इसलिए ही वह फाइनल में हैं। लेकिन मत भूलिए कि छुपा रूस्तम ही विजेता बनता है और यह छुपा रूस्तम वेस्टइंडीज है। टूर्नामेंट से पहले कोई हमें खिताब का दावेदार नहीं मान रहा था। लेकिन मुझे लगता है कि इन बातों में हमें टीम के रूप में एकजुट होने में मदद की।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned