पाक की जीत पर अलगाववादी नेता ने किया ट्वीट, गंभीर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Cricket
पाक की जीत पर अलगाववादी नेता ने किया ट्वीट, गंभीर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में भारत की हार के बाद भारत-पाकिस्तान सोशल मीडिया पर दोनों देशों के समर्थकों में जमकर भिड़ंत हो रही है। 

नई दिल्ली: चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में भारत की हार के बाद भारत-पाकिस्तान सोशल मीडिया पर दोनों देशों के समर्थकों में जमकर भिड़ंत हो रही है। रविवार को कश्मीर के अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूख ने भी पाकिस्तानी टीम के समर्थन में ट्वीट किया, जिसका क्रिकेटर गौतम गंभीर ने मुंहतोड़ जवाब दिया। मीरवाइज ने अपने ट्वीट में लिखा कि चारों ओर पटाखे जलाए जा रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि ईद जल्दी आ गई है। पाकिस्तान को जीत की बधाई।


इससे नाराज क्रिकेटर गौतम गंभीर ने तुरंत उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया। उन्होंने लिखा मीरवाइज आपके लिए एक सलाह है, आप बॉर्डर पार क्यों नहीं चले जाते? वहां आपको और अच्छे पटाखे औऱ ईद का जश्न दोनों मिलेगा। पैकिंग में मैं आपकी मदद कर सकता हूं। गौरतलब है कि रविवार को पाकिस्तान ने चैपियंस ट्रॉफी में भारत के 180 रनों से शिकस्त दी थी।


मीरवाइज पहले भी कर चुके हैं पाकिस्तान का समर्थन
सेमीफाइनल में जब पाकिस्तान की टीम ने इंग्लैंड को हराकर फाइनल में प्रवेश किया था तब भी मीरवाइज ने पाक को बधाई दी थी। उस वक्त भी मीरवाइज की आलोचना हुई थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned