शायद अब कभी क्रिकेट न खेल पाउंगा : मोर्कल

Nikhil Sharma

Publish: Feb, 16 2017 08:00:00 (IST)

Cricket
शायद अब कभी क्रिकेट न खेल पाउंगा : मोर्कल

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज मोर्न मोर्कल के करियर पर चोट के कारण विराम लग सकता है। इस बात का खुलासा खुद मोर्कल ने किया है।

नई दिल्ली। बैक इंजरी के कारण मोर्कल पिछले साल जून से टीम से बाहर चल रहे है। मोर्कल ने कहा, मैं क्रिकेट खेल पाउंगा या नहीं, इस बात की गारंटी लेने वाला कोई नहीं है। डॉक्टर भी कुछ कह नहीं पा रहे है। इस समय मैं अपने करियर को लेकर बहुत चिंतित हूं। अब शायद मैं कभी क्रिकेट न खेल पाउंगा।

आईपीएल से वापसी की थी उम्मीद
मोर्कल क ी वापसी के बारे ये कयास लगाए जा रहे थे कि वे आईपीएल से मैदान में वापसी कर सकते है। मगर अब चोट के कारण ३२ वर्षीय तेज गेंदबाज मोर्कल ने खुद को आईपीएल २०१७ से हटा लिया है। दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज के इलाज में लगे एक डॉक्टर ने हाल ही में यह अंदेशा जताया था कि अब मोर्कल के लिए अब वापसी कर पाना मुश्किल होगा।

बेहतरीन गेंदबाज माने जाते है
मोर्कल एक बेहतरीन गेंदबाज माने जाते है। अपने करियर में उन्होंने कई बार घातक गेंदबाजी करते हुए टीम की जीत सुनिश्चित की है। मोर्कल ने ७१ टेस्ट मैच खेलते हुए २४२ विकेट लिए है। जबकि १०८ वनडे मैचों में उन्होंने १८१ विकेट लिए है। न्यूजीलैंड के खिलाफ प्रस्तावित आगामी टेस्ट सीरीज इस गेंदबाज ने अपनी वापसी की आखिरी उम्मीदों को जिंदा रखा है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned