IPL-9: ओपनिंग सेरेमनी में कैटरीना, जैकलीन ने किया परफॉर्म

Kamal Rajpoot

Publish: Apr, 08 2016 11:53:00 (IST)

Cricket
IPL-9: ओपनिंग सेरेमनी में कैटरीना, जैकलीन ने किया परफॉर्म

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 9 वे संस्करण की शुरुआत मुंबई में शुक्रवार रात को भव्य रंगारंग कार्यक्रम के साथ हुई।

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 9 वे संस्करण की शुरुआत मुंबई में शुक्रवार रात को भव्य रंगारंग कार्यक्रम के साथ हुई। कार्यक्रम में बॉलीवुड सेलिब्रिटी कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडीस, रणवीर सिंह ने अपनी धमाकेदार प्रस्तुतियां पेश कीं।

इनके अलावा यो यो हनी सिंह और पॉप स्टार क्रिस ब्राउन ने अपनी शानदार परफार्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया। कार्यक्रम की शुरुआत जैकलीन फर्नांडिस के जबरदस्त डांस के साथ हुई। जैकलीन ने अपनी फिल्म किक के सॉन्ग मुझे यार ना मिले तो मर जावां और रेस-2 के सांग पार्टी ऑन माय माइंड और रॉय फिल्म के सांग हो जा जरा मतलबी.. पर अपनी अदाओ से लोगों का मनोरंजन किया।

एमसीसी स्पिरिट ऑफ क्रिकेट प्लेज के लिए सभी कप्तान स्टेज पर आए
जैकलीन की शानदार प्रस्तुति के बाद सभी 8 टीमों के कप्तानों को एमसीसी स्पिरिट ऑफ क्रिकेट प्लेज के लिए बुलाया गया। इनमें जहीर खान (दिल्ली डेयरडेविल्स), सुरेश रैना (गुजरात लॉयन्स), एमएस धोनी (राइजिंग पुणे सुपरजायन्ट्स), विराट कोहली (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर), डेविड वॉर्नर (सनराइजर्स हैदराबाद), गौतम गंभीर (कोलकाता नाइटराइडर्स), डेविड मिलर (किंग्स इलेवन पंजाब) और रोहित शर्मा (मुंबई इंडियन्स) शामिल रहे। सभी कप्तानों ने अपनी-अपनी टीम की तरफ से इस पर हस्ताक्षर किए।

अफगान जलेबी सॉन्ग पर कैटरीना ने लगाए ठुमके
इसके बाद कैटरीना कैफ ने फिल्म धूम के टाइटल सॉन्ग से अपनी प्रस्तुति की शुरुआत की। इसके बाद कैटरीना ने ऋतिक की फिल्म बैंग-बैंग सैफ अली खान की फिल्म फैंटम के गीत अफगान जलेबी पर जबरदस्त ठुमके लगाए। कैटरीना के शानदार डांस के बाद वेस्टइंडीज के क्रिकेटर ड्वेन ब्रावों ने अपने चैंपियन गाने को गाकर सब लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। ब्रावों के गाने पर दर्शक दीर्घा में बैठे किराने पोलार्ड तो अपनी सीट पर खड़े होकर नाचने लगे।

ब्रावो के चैम्पियन डांस पर थिरके लोग
ब्रावो के चैम्पियन डांस, यो यो हनी सिंह के दम-दम-दम सॉन्ग के बाद बाजीराव मस्तानी के हीरो रणवीर सिंह ने गुंडे फिल्म की सुपरहिट सॉन्ग  तूने मारी एंट्रियां -दिल में बजी घंटियां पर डांस के साथ जोरदार एंट्री की। इसके बाद रणवीर ने गोलिया की रासलीला रामलीला के सॉन्ग पर परफॉर्मेंस दी। वे डांस फ्लोर पर पैड और बैट के साथ आए और परफॉर्म किया। इसके बाद उन्होंने बाजीराव मस्तानी फिल्म के सॉन्ग पर तलवार भी भाजे।

कौन-कौन रहा कार्यक्रम में मौजूद
आईपीएल सेरेमनी के कार्यक्रम में आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला, बीसीसीआई के सेक्रेटरी अनुराग ठाकुर और बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता के साथ पहुंचे थे। कार्यक्रम का संमापन भी काफी भ्भव्य अंदाज में किया गया।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned