इफान पठान को प्यार जताना पड़ गया भारी

Nikhil Sharma

Publish: Jul, 18 2017 02:36:00 (IST)

Cricket
इफान पठान को प्यार जताना पड़ गया भारी

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज इरफ़ान पठान को अपनी बेगम से प्यार करना भारी पड रहा है।पठान ने सोमवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर एक तस्वीर डाली जिसमें वे और उनकी बेगम नजर आ रही हैं।

नई दिल्ली। पठान की बेगम ने अपने चेहरे को हाथों से ढक हुआ है लेकिन आधा चेहरा तब भी दिख रहा है उन्होंने नक़ाब भी भी नहीं पहना है और हाथों में नेल पोलिश लगा रखी है। पठान ने "दिस गर्ल इज ट्रबल" केप्शन के साथ तस्वीर अपलोड की है। पठान के तस्वीर पोस्ट करने से उनके प्रशंसक और कुछ कट्टरपंथी मुसलमान भड़क गए हैं।

पठान की पोस्ट की गयी तस्वीर में एक यूजर ने उनके दिख रहे हाथों और चेहरे को लेकर कमेन्ट किया। पठान से कहा गया की वे अपनी पत्नी को इन्हें ढककर रखने को कहें ढकने के लिए कहें और सार्वजनिक तौर पर चेहरा न दिखाएँ।

वहीँ दूसरे यूजर ने पठान कहा की पत्नी को मुसलमान बना कर रखना आपकी जिम्मेदारी है। जिसका आपको निर्वहन करना चाहिए।

फारुक शाह नाम के यूजर ने कमेन्ट किया "आजा आधा, कल पूरा, फिर हिजाब उतार दिया जायेगा और अंत में हया भी खत्म हो जाएगी" एक और यूजर ने नेल पोलिश के बजाय मेहँदी का प्रयोग करने की सलाह दी।

मुहम्मद आश्मान नाम के यूजर ने फोटो की तारीफ की लेकिन इस्लाम का हवाला देते हुए कहा की महिलाओं को चेहरा ढका कर रखना चाहिए इस्लाम इसकी इजाजत नहीं देता। इरफ़ान ने पिछले साल फरवरी में जेद्दाह की मॉडल सफा बेग से शादी की थी। दिसम्बर में अब्बा बन गए थे।
कुछ समय पहले भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी के साथ भी इसी तरह का मामला सामने आया था जिस पर उन्होंने काफी दमदार जबाव दिया था|

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned