scriptToday, three and a half hours off power to the new kota | नए कोटा में आज साढ़े तीन घंटे बिजली बंद | Patrika News

नए कोटा में आज साढ़े तीन घंटे बिजली बंद

कोटा। नए कोटा शहर के लोगों को शनिवार को साढ़े तीन घंटे तक बिना बिजली के रहना पड...

कोटा

Updated: January 16, 2015 12:03:04 pm

कोटा। नए कोटा शहर के लोगों को शनिवार को साढ़े तीन घंटे तक बिना बिजली के रहना पड़ेगा। राजस्थान विद्युत प्रसारण निगम (आरवीपीएनएल) की ओर से सुबह 9 से दोपहर 12.30 बजे तक महावीरनगर स्थित 132 केवी जीएसएस में ट्रांसफार्मरों व विद्युत लाइनों की मरम्मत का कार्य किया जाएगा। इस दौरान बिजली बंद रहेगी।

यह क्षेत्र होंगे प्रभावित
महावीरनगर प्रथम, द्वितीय व तृतीय तथा विस्तार योजना, दादाबाड़ी, शास्त्रीनगर, प्रतापनगर, शक्तिनगर, बसंत विहार, किशोरपुरा, शिवपुरा, रावतभाटा रोड, रथकांकरा, नयागांव, केशवपुरा, सुभाष सर्किल, गणेश तालाब, चित्रगुप्त कॉलोनी, बालाकुण्ड, साबरमती कॉलोनी, कैथूनीपोल, रानपुर, इंद्रविहार, राजीव गांधीनगर, जवाहरनगर, तलवण्डी, विज्ञाननगर, आरकेपुरम, श्रीनाथपुरम, विवेकानंद नगर, स्वामी विवेकानंद नगर, रंगबाड़ी योजना सेक्टर 1 से 5, विश्वकर्मा नगर, गणेशनगर, आरोग्य नगर, विनोबा भावे नगर, अजय आहूजा नगर, बालाजी नगर, हाथीखेड़ा, राजनगर, हनुमतखेड़ा, रीको इण्डस्ट्रियल एरिया, एग्रो फूड पार्क, भीमपुरा इण्डस्ट्रियल एरिया, आरटीओ ऑफिस के आसपास का क्षेत्र आदि।

यहां भी बंद रहेगी
विद्युत लाइनों के रखरखाव के लिए कमला उद्यान, पार्वतीपुरम, पाश्र्वनाथ नगर, बूंदी रोड आदि क्षेत्रों में सुबह 9 से दोपहर 1 बजे तक बिजली बंद रहेगी। वहीं बोरखेड़ा, ग्रामीण पुलिस लाइन, गायत्रीविहार, लाजपत नगर, शुभम एनक्लेव, फ्रेण्ड कॉलोनी, आदित्य आवास, नम्रता आवास, अटवाल नगर, गोपाल विहार, कृष्णा नगर में भी सुबह 9 से 12 बजे तक बिजली बंद रहेगी।

सकतपुरा से मिलेगी अकेलगढ़ हैडवर्क्स को बिजली
महावीर नगर में 132 केवी जीएसएस के बंद रहने के दौरान अकेलगढ़ हैडवर्क्स को दादाबाड़ी जीएसएस से भी विद्युत आपूर्ति नहीं हो सकेगी। इसे देखते हुए विद्युत निगम की ओर से प्लांट में विद्युत आपूर्ति चालू रखने के लिए सकतपुरा स्थित 33 केवी जीएसएस से विद्युत आपूर्ति की जाएगी। इससे शहर की जलापूर्ति पर कोई असर नहीं पडेगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

अनिल बैजल के इस्तीफे के बाद Vinai Kumar Saxena बने दिल्ली के नए उपराज्यपालISI के निशाने पर पंजाब की ट्रेनें? खुफिया एजेंसियों ने दी चेतावनीममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा - 'भाजपा का तुगलगी शासन, हिटलर और स्टालिन से भी बदतर'Haj 2022: दो साल बाद हज पर जाएंगे मोमिन, पहला भारतीय जत्था 4 जून को होगा रवानाWomen's T20 Challenge: पहले ही मैच में धमाकेदार जीत दर्ज की सुपरनोवास ने, ट्रेलब्लेजर्स को 49 रनों से हरायालगातार बारिश के बीच ऑरेंज अलर्ट जारी, केदारनाथ यात्रा पर लगी रोक, प्रशासन ने कहा - 'जो जहां है वहीं रहे'‘सिंधिया जिस दिन कांग्रेस छोडक़र गए थे, उसी दिन से उनका बुढ़ापा शुरू हो गया था’Asia Cup Hockey 2022: अब्दुल राणा के आखिरी मिनट में गोल की वजह से भारत ने पाकिस्तान के साथ ड्रा पर खत्म किया मुकाबला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.