बल्लेबाज के तौर पर भी खेल सकते हैं पार्थिव : विराट

Shruti Mishra

Publish: Nov, 30 2016 11:52:00 (IST)

Cricket
बल्लेबाज के तौर पर भी खेल सकते हैं पार्थिव : विराट

तीसरे टेस्ट की पहली पारी में 42 और दूसरी पारी में शानदार 67 रन बनाकर पार्थिव पटेल ने भारतीय चयनकर्ताओं को ओपनिंग के एक बेहतरीन विकल्प दिया है।

मोहाली। टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए कहा कि वह बतौर बल्लेबाज भी टीम में खेल सकते हैं। आठ साल बाद भारतीय टीम में लौटे पार्थिव ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट की पहली पारी में 42 और दूसरी पारी में शानदार 67 रन बनाए और भारत को  ओपनिंग के लिए एक विकल्प दे दिया।

भारतीय टीम इस समय ओपनरों की चोट और खराब फॉर्म से परेशान है। विराट ने कहा कि मुझे लगता है कि उन्होंने एक बल्लेबाज के रूप में इस मैच में अच्छी बल्लेबाजी की। उन्होंने दोनों पारियों में जिस तरह से बल्लेबाजी की। उसे देखना अद्भुत था। इस मैच में उनका प्रथम श्रेणी का अनुभव देखने को मिला। वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने कम उम्र में देश के लिए खेलना शुरू कर दिया था। कप्तान ने कहा किआठ साल बाद टीम में वापसी करने पर उन्होंने अपने अंदर कुछ करने की आग दिखाई है। उन्होंने अपनी तेज तर्रार बल्लेबाजी से विपक्षी गेंदबाजों पर दबाव डाला। उन्होंने जिस तरह तेज गेंदबाजों पर प्रहार किए वो काबिले तारीफ था। अगले कुछ दिनों में क्या होगा कोई नहीं जानता। हम परिस्थितियों के अनुसार ही फैसला लेंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned