राहुल द्रविड़ ने कहा जल्द तलाशने होंगे युवी और माही के विकल्प

Cricket
राहुल द्रविड़ ने कहा जल्द तलाशने होंगे युवी और माही के विकल्प

पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने कहा कि विश्व कप 2019 से पूर्व भारतीय टीम में कुछ बदलाव जरूरी हैं। उन्होंने धौनी व युवराज के साथ अन्य खिलाड़ियों पर गंभीरता दिखाने की सलाह दी।

नई दिल्ली। पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने वल्र्ड कप 2019 से पूर्व भारतीय टीम को कुछ ठोस कदम उठाने की सलाह दी है। 

team india



क्या है मामला
आईसीसी चैम्पियनशिप में भारत की हार के बाद द्रविड़ ने इंडियन टीम को गंभीरता दिखाने की बात कही है। यही नहीं टीम ने वल्र्ड कप 2019 से पूर्व टीम में कुछ बड़े बदलाव करने की भी सलाह दी है। जब उनसे युवराज और धौनी के भविष्य के बारे उन्होंने कहा कि चयनकर्ताओं और प्रबंधन को इस पर फैसला करना होगा। उन्हें इस पर गंभीर विचार करना होगा।  वे अगले दो वर्षों में इन दोनों क्रिकेटरों की क्या भूमिका समझते हैं। क्या इन दोनों के लिए कोई स्थान है?

dhoni and yuvraj



अश्विन और पड़ेजा पर भी सवाल
इसके साथ ही द्रविड़ ने रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा की स्पिन जोड़ी पर गंभीरता दिखाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान सपाट पिचों पर प्रभाव छोडऩे में नाकाम रहे थे. द्रविड़ ने कहा, कि हम वास्तव में सपाट विकेटों पर खेल रहे हैं। उनके लिए परिस्थित मुश्किल है. अगर आपको बीच के ओवरों में विकेट चाहिए तो इन सपाट विकेटों पर कलाइयों का स्पिनर और रहस्यमयी स्पिनर विकेट निकाल सकते हैं। उन्होंने कहा कि कुलदीप यादव के रूप में हमारे पास विकल्प है। उसे अधिक से अधिक मैचों का अनुभव दिलाने की जरूरत है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned