फिल्म को हिट कराने के लिए सचिन ने अपने निजी वीडियो भी दिए 

NICS Team

Publish: May, 19 2017 05:29:00 (IST)

Cricket
फिल्म को हिट कराने के लिए सचिन ने अपने निजी वीडियो भी दिए 

सचिन के जीवन की तमाम उतार-चढ़ाव को सिनेमाई पर्दे पर उतारने वाली फिल्म में सचिन ने अपने निजी जीवन के भी कई वीडियो दिए हैं।

नई दिल्ली. क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की बायोपिक मुवी 26 मई को सिनेमा घरों में दस्तक देगी। सचिन के जीवन की तमाम उतार-चढ़ाव को सिनेमाई पर्दे पर उतारने वाली इस फिल्म में सचिन ने अपने निजी जीवन के भी कई वीडियो दिए हैं। इस फिल्म में कई ऐसे सीन होगें, जो अब तक सचिन के घर से बाहर नहीं आ पाए है। इस बात का खुलासा स्वयं सचिन ने की है। 
सहमत होने में लगे आठ महीने 
सचिन ने एक निजी टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि क्या हम निजी वीडियो को जोड़ने में सक्षम है, इसकी परिवार को छोड़कर किसी तक पहुंच नहीं है। इस पर परिवार के साथ मैंने चर्चा की और पूछा कि यह साझा करना सही है? क्योंकि मेरे सभी शुभचिंतक वो सब देखना चाहते हैं जो मैदान में मैंने 24 वर्षो से किया। तेंदुलकर ने बताया कि बायोपिक में अपने निजी वीडियो को शामिल करेन के सवाल पर सहमत होने में उन्हें आठ महीने का समय लग गया।

सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स
सचिन की जीवन पर आधारित यह फिल्म सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स में क्रिकेट के भगवान की जीवन की तमाम कहानियों को समेटा गया है। सचिन ने कहा कि फिल्म के सहनिर्देशक रवि भागचंद्र ने कहा कि हम आपको काम करने के लिए नहीं कहेंगे, इसलिए मैंने कहा ठीक है, मैं विचार करूंगा, लेकिन इस बारे में सोचने के लिए मुझे थोड़ा वक्त चाहिए। जब मैं निश्चित हो जाऊंगा तो मैं वापस आऊंगा। इसमे आठ महीने लग गए।

सचिन ने मोदी से मुलाकात की
देश के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने आज (19 मई) को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें अपनी जिंदगी पर बन रही फिल्म सचिन ए बिलियन ड्रीम्स के बारे में जानकारी दी। सचिन तेंदुलकर की यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। 




Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned